मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

शराब माफिया पर पुलिस ने कसा शिकंजा, दो आरोपी रंगे हाथों गिरफ्तार

छतरपुर जिले में लुगासी चौकी प्रभारी डीडी शाक्य के नेतृत्व में पुलिस टीम ने कार्रवाई करते हुए 35 लीटर से अधिक की अवैध शराब जब्त की है. जिससे शराब माफियाओं मे हड़कंप मच गया है.

Major action by police against liquor mafia in Chhatarpur
शराब माफियाओं के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई

By

Published : Jun 13, 2020, 12:41 AM IST

छतरपुर। कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए पुलिस लगातार ड्यूटी दे रही है. पुलिसकर्मियों की इन्हीं व्यस्तताओं का फायदा उठाकर शराब माफिया सक्रिय हो गए हैं, जिन पर लगाम लगाने के लिए लुगासी चौकी प्रभारी डीडी शाक्य के नेतृत्व में एक टीम लगातार कार्रवाई कर रही है. अवैध शराब के दो ठिकानों पर इस टीम ने छामामार कार्रवाई करते हुए मौके से 35 लीटर अवैध शराब जब्त किया है. पुलिस की इस कार्रवाई से अवैध शराब का कारोबार करने वाले तमाम माफियाओं में हड़कंप मच गया है.

लुगासी चौकी प्रभारी ने आज लगातार दो स्थानों पर छापामार कार्रवाई की. पहली कार्रवाई शंकर चौराहा पर की गई, यहां से पुलिस ने लगभग 70 क्वाटर शराब जब्त की है. जिसकी कीमत 5600 के लगभग है. ये शराब नवीन शिवहरे द्वारा बनाई जा रही थी. जो कि फौलादी कलम का रहने वाला है. जबकि दूसरी कार्रवाई झीझन गांव में की गई. जहां पर हायर सेकंडरी स्कूल के पास अवैध शराब की बिक्री की जा रही थी. पुलिस ने आरोपी घनश्याम के कब्जे से 114 क्वाटर शराब जब्त की है. जिसकी कीमत 9 हजार 120 रुपये बताई जा रही है.

पुलिस ने दोनों ही मामलों में आबकारी एक्ट की धारा 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है. दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस की कहना है कि, इस तरह की कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी..

ABOUT THE AUTHOR

...view details