मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

अंतरराष्ट्रीय खजुराहो फिल्म फेस्टिवल का आगाज, मुख्यमंत्री का एलान- बदल देंगे बुंदेलखंड की तस्वीर

सीएम कमलनाथ ने अंतराष्ट्रीय खजुराहो फिल्म फेस्टिवल में कहा कि भविष्य में बुंदेलखंड का विकास करेंगे. यदि बुंदेलखंड का विकास नहीं हुआ तो मध्यप्रदेश कैसे बनेगा.

By

Published : Dec 17, 2019, 11:14 PM IST

Updated : Dec 17, 2019, 11:21 PM IST

CM Kamal Nath
हम बुंदेलखंड के विकास का नया नक्शा बनाएंगे

छतरपुर। अंतराष्ट्रीय खजुराहो फिल्म फेस्टिवल का मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शुभारंभ किया. 17 से 23 दिसंबर तक चलने वाले महोत्सव में खजुराहो की धरती पर कई फिल्मी सितारे मौजूद रहेंगे. फिल्म फेस्टिवल के शुभारंभ कार्यक्रम में सीएम कमलनाथ ने कहा कि भविष्य में बुंदेलखंड का विकास करेंगे. यदि बुंदेलखंड का विकास नहीं हुआ तो मध्यप्रदेश कैसे बनेगा.

बुंदेलखंड का कायाकल्प करेंगे

सीएम ने प्रदेश के युवाओं के विकास को लेकर कहा कि उनका विकास बहुत जरूरी है और ये सबसे बड़ी चुनौती है. कांग्रेस सरकार फिल्म इंडस्ट्री के बारे में नई नीति को लेकर आ रहे हैं. कमलनाथ ने कहा कि मध्यप्रदेश में फिल्म सिटी बनाने का सरकार प्रयास कर रही है. प्रदेश को छोटे-छोटे राज्यों से जोड़ा जाता है, पिछड़े प्रदेशों में मध्यप्रदेश का नाम लिया जाता है. इसी सोच को बदलना है.

प्रदेश के नौजवानों को फिल्म इंडस्ट्री की ट्रेनिंग देने के लिए स्किल्स सेंटर बनाने का प्रयास सरकार कर रही है. सीएम ने कहा कि हम मिलकर बुंदेलखंड के विकास का नया नक्शा बनाएंगे. बुंदेली कलाकार एवं यहां के युवाओं को आगे बढ़ाने के लिए हरसंभव प्रयास किए जाएंगे.

Last Updated : Dec 17, 2019, 11:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details