मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

छतरपुर की बेटी का थाईलैंड से शव लाने में हो रही अड़चनें होंगी दूर, विदेश मंत्री ने दिया भरोसा

छतरपुर की बेटी की थाईलैंड के फुकेट में एक सड़क हादसे में मौत हो गई है. जिसके शव को लाने में हो रही अड़चनें विदेश मंत्रालय दूर करेगा.

By

Published : Oct 10, 2019, 1:21 PM IST

Updated : Oct 10, 2019, 3:06 PM IST

छतरपुर की बेटी का शव थाईलैंड से लाने में मदद करेगा विदेश मंत्रालय

छतरपुर। मध्यप्रदेश के छतरपुर की एक बेटी की थाईलैंड के फुकेट में कार एक्सीडेंट में मौत होने के बाद शव लाने में हो रही अड़चनें विदेश मंत्रालय दूर करेगा. विदेश मंत्री एस जयशंकर ने ट्वीट कर मदद का भरोसा दिया है. परिजनों के पास पासपोर्ट न होने के चलते शव लाने में दिक्कत हो रही थी.

छतरपुर की बेटी का शव थाईलैंड से लाने में मदद करेगा विदेश मंत्रालय

छतरपुर के सीताराम कॉलोनी में रहने वाली प्रज्ञा पालीवाल की आठ अक्टूबर को थाईलैंड में एक सड़क हादसे में मौत हो गई है. प्रज्ञा पालीवाल एक प्राइवेट कंपनी में जॉब करती थी और किसी ट्रेनिंग के लिए थाईलैंड गई हुई थी. हादसे के बाद परिजनों ने शव पाने के लिये स्थानीय प्रशासन से मदद की गुहार लगाई है.

मिली जानकारी के अनुसार प्रज्ञा पालीवाल का थाईलैंड के पास फुकेट नामक स्थान के पास सड़क हादसा हुआ, जिसमें उसकी मौत हो गई. प्रज्ञा के परिवार के लोगों ने स्थानीय प्रशासन और विधायक से अपनी बेटी का शव जल्द से जल्द लाने के लिए मदद की गुहार लगाई है. स्थानीय विधायक आलोक चतुर्वेदी ने पीएमओ सहित विदेश मंत्रालय को ट्वीट कर मदद मांगी है. प्रज्ञा पालीवाल के भाई शशी प्रकाश पालीवाल ने बताया कि उनके परिवार में दो भाइयों के बीच वह इकलौती बहन थी. प्रज्ञा पिछले छह सालों से चेन्नई में एक सॉफ्टवेयर कंपनी में काम कर रही थी. वह ट्रेनिंग के लिए थाइलैंड गई हुई थी, जहां हादसे का शिकार हो गई.

प्रज्ञा पालीवाल के शव को थाइलैंड से लाने के लिए उसके परिजन लगातार परेशान हो रहे हैं. उन्होंने स्थानीय प्रशासन के अलावा क्षेत्रीय विधायक से भी मदद की गुहार लगाई है. फिलहाल विदेश मंत्री एस जयशंकर ने ट्वीट कर प्रज्ञा के परिवार को मदद का भरोसा दिया है. उन्होंने ट्वीट किया है कि दुख की इस घड़ी में विदेश मंत्रालय पालीवाल परिवार की हरसभव मदद करेगा.

Last Updated : Oct 10, 2019, 3:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details