मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

युवक ने जज के सामने अदालत में काटा अपना गला, जानिए पूरा मामला

छतरपुर न्यायलय में फैसले के दौरान एक आरोपी ने धारदार वस्तु से अपना गला काट लिया, जिसे पुलिस ने तुरंत जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है, आरोपी के दुष्कर्म के मामले में सजा सुनाई गई थी.

By

Published : Sep 17, 2019, 9:48 PM IST

युवक ने जज से सामने काटा अपना गला

छतरपुर। जिला अदालत से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां एक युवक ने कोर्ट में ही अपना गला काटने की कोशिश की. घटना के बाद उसके तत्काल जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. फिलहाल युवक का इलाज जारी है. युवक को दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार कोर्ट में पेश किया गया था.

युवक ने जज से सामने काटा अपना गला

युवक बीना का रहने वाला है. जिसका छतरपुर की एक युवती से प्रेम-प्रसंग था. जहां युवक ने युवती से विवाह करने से मना कर दिया. इसके बाद युवती ने युवक पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया. कोर्ट ने इस मामले में युवक को दोषी मानते हुए पांच साल की सजा और 50 हजार रुपए की जुर्माने की सजा सुनाई.

कोर्ट का फैसला सुनते ही युवक ने अदालत में ही अपना गला काट लिया. जिसके बाद उसे तत्काल जिला अस्पताल में भर्ती कराया. लेकिन हालत गंभीर होने के चलते युवक को ग्वालियर रैफर कर दिया गया है. युवक के वकील ने बताया कि मैने युवक के बचाव पक्ष में उसकी सजा कम करने की अपील की थी. लेकिन उसके पहले ही उसने गला काट लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details