मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सीएम कमलनाथ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश के केंद्रीय मंत्रियों को दी बधाई

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने पीएम नरेंद्र मोदी को दूसरी बार देश के प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने पर बधाई दी है. साथ ही उन्होंने मध्य प्रदेश से मोदी मंत्रिमंडल में शामिल किए गए नरेंद्र सिंह तोमर, थावरचंद गहलोत, फग्गन सिंह कुलस्ते और प्रहलाद पटेल को भी शुभकामनाएं दी हैं.

By

Published : May 31, 2019, 3:49 AM IST

सीएम कमलनाथ

भोपाल। पीएम नरेंद्र मोदी को दूसरी बार प्रधानमंत्री बनने पर सीएम कमलनाथ ने ट्वीट कर बधाई दी हैं. उन्होंने मध्य प्रदेश से मोदी मंत्रिमंडल में शामिल किए गए नरेंद्र सिंह तोमर, थावरचंद गहलोत, फग्गन सिंह कुलस्ते और प्रहलाद पटेल को भी केंद्रीय मंत्री बनाए जान पर बधाई दी है.

सीएम कमलनाथ ने नरेंद्र मोदी को भारत के प्रधानमंत्री पद का दायित्व संभालने पर अपनी और प्रदेश की जनता की ओर से शुभकामनाएं दी हैं. सीएम ने विश्वास व्यक्त किया है कि देश के शीर्ष पद का दायित्व संभालने के बाद मध्य प्रदेश के हितों का पूरा संरक्षण होगा. उन्होंने लिखा कि केंद्र सरकार की विकास योजनाओं का लाभ नागरिकों तक पहुंचाने में मध्य प्रदेश सरकार पूरा सहयोग देगी. सीएम कमलनाथ ने कहा कि मध्य प्रदेश की नवाचारी जनकल्याण योजनाओं के लिए भी हम केंद्रीय सहयोग की अपेक्षा की करेंगे.

केंद्रीय मंत्रिमंडल में मध्य प्रदेश के नरेंद्र सिंह तोमर, थावरचंद गहलोत को केंद्रीय मंत्री और फग्गन सिंह कुलस्ते और प्रहलाद पटेल को राज्यमंत्री के रूप में शामिल किए जाने पर उन्हें भी शुभकामनाएं दी. सीएम ने बधाई संदेश में कहा है कि मध्य प्रदेश के विकास से संबंधित योजनाओं में केंद्र से अपेक्षित सहयोग मिलेगा. जबकि मोदी सरकार में शामिल चारों मंत्री भी मध्य प्रदेश के विकास में अपनी अहम भूमिका अदा करेंगे.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details