मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

टिकट के लिये गौर ने फिर ठोका दावा, कहा- 'उम्र से कुछ नहीं होता दिल जवान होना चाहिये'

पूर्व सीएम बाबूलाल गौर ने लोकसभा चुनाव के लिये दावेदारी ठोक दी है. उन्होंने कहा कि 'जब हम दस-दस बार एक ही क्षेत्र में जीत सकते हैं. मतलब हममें कुछ बात है ऐसी जिससे दुनिया हमें सलाम करती है. उन्होंने कहा उम्र से कुछ नहीं होता काम वही कर सकते हैं, जिनका दिल जवान हो.

By

Published : Mar 10, 2019, 3:07 PM IST

बाबूलाल गौर, पूर्व सीएम

भोपला। पूर्व सीएम बाबूलाल गौर ने लोकसभा चुनाव के लिये दावेदारी ठोक दी है. उन्होंने कहा कि 'जब हम दस-दस बार एक ही क्षेत्र में जीत सकते हैं. मतलब हममें कुछ बात है ऐसी जिससे दुनिया हमें सलाम करती है. उन्होंने कहा उम्र से कुछ नहीं होता काम वही कर सकते हैं, जिनका दिल जवान हो.

वीडियो

पार्टी के 75 प्लस फॉर्मूले पर सवाल उठाते हुये उन्होंने कहा पार्टी ने उम्र के हिसाब से बंधन लगाया था वो गलत था. विधानसभा चुनाव के दौरान अपने बयानों से अपनी ही पार्टी को हासिए पर लाने वाले गौर ने कहा कि पीएम मोदी ने खुद कहा है कि 'एक बार और बाबू लाल गौर' टिकट देने के सवाल पर उन्होंने कहा कि पार्टी सर्वे करा ले, जो जीत सकता है उसे टिकट दिया जाए.

बाबूलाल गौर, पूर्व सीएम

उन्होंने कहा कि किसी की योग्यता को उम्र और फिटनेस से उसकी उम्र को नहीं परखा जा सकता है. इससे पहले विधानसभा चुनाव में बाबूलाल गौर का टिकट कटा था. जिसके बाद उन्होंने बगावती तेवर भी दिखाये थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details