मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बुरहानपुर में खुलीं शराब की दुकानें, आबकारी विभाग के सामने उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां

बुराहनपुर में आबकारी विभाग द्वारा खोले गए शराब ठेकों पर लोग जमकर सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाते नजर आए. बता दें जिले में लगातार कोरोना संक्रमितों की संख्या में इजाफा हो रहा है. फिलहाल जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 380 हो गई है.

By

Published : Jun 10, 2020, 12:32 PM IST

violation-of-social-distance
उड़ी सोशल डिस्टेंस की धज्जियां

बुरहानपुर। प्रदेशभर में शराब ठेकेदारों का ठेका निरस्त कर दिया गया है, जिसके बाद आबकारी विभाग ने सभी शराब दुकानों को संचालित करने की जिम्मेदारी ली है. जिसके तहत जिले में आबकारी विभाग ने 6 शराब दुकानों का संचालन शुरू कर दिया है. जिसमें नेपानगर, शाहपुर और सिंधीबस्ती की एक देसी शराब दुकान और एक विदेशी शराब दुकानें शामिल हैं. बावजूद इसके आबकारी विभाग नियमों का पालन कराने में फिसड्डी साबित हो रहा है. इस दौरान शराब ठेकों पर ग्राहकों द्वारा धड़ल्ले से सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाई गईं.

उड़ी सोशल डिस्टेंस की धज्जियां

ये भी पढ़ें-हाईकोर्ट ने शराब ठेकेदारों को दी राहत, चाहे तो छोड़ सकते हैं ठेका

कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए लोगों से सामाजिक दूरी बनाए रखने और मास्क लगाकर निकलने की अपील की गई है. जिसके बाद देशवासियों सहित अधिकारी और कर्मचारी भी इसका पालन कर रहे हैं, लेकिन बुरहानपुर जिले में आबकारी विभाग द्वारा संचालित शराब दुकानों पर सामाजिक दूरी का जमकर उल्लंघन किया जा रहा है. बावजूद इसके सामाजिक दूरी का पालन कराने के लिए तैनात आबकारी विभाग के कर्मचारी आंखे मूंदकर बैठे हैं.

ये भी पढ़ें-जिले में मिले दो नए कोरोना संक्रमित, कुल मरीजों की संख्या हुई 380

बता दें, जिले में अभी कोरोना वायरस के संक्रमण का खतरा टला नहीं है. मंगलवार देर रात आई जांच रिपोर्ट में दो लोग कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. जिसके बाद जिले में अब पॉजिटिव मरीजों की संख्या 380 हो गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details