मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jul 9, 2019, 10:58 PM IST

ETV Bharat / state

जुए में पैसे हारने के बाद युवक ने रची खुद के अपहरण की साजिश, इस तरह हुआ खुलासा

जुएं में 15 हजार रुपये हारने के बाद युवक ने घर वालों की डाट-फटकार से बचने के लिए अपने ही अपहरण की साजिश रची.

युवक ने रची खुद के अपहरण की साजिश

बुरहानपुर। फिल्में और अपराध से जुड़े सीरियल एक ओर जहां लोगों को अपराधिक घटनाओं के प्रति सचेत कर रहे हैं, वहीं दूसरी ओर युवाओं को झूठी-सच्ची साजिश रचने के नए-नए तरीके भी सिखा रही हैं. सीरियल देख कर ही एक युवक ने खुद के अपहरण की साजिश रच डाली, ताकि वह अपने घर वालों से डांट फटकार से बच सके.

युवक ने रची खुद के अपहरण की साजिश


इस फिल्मी कहानी का खुलासा बुरहानपुर पुलिस ने किया है. करीब 18 घंटे की कड़ी मशक्कत और तीन राज्यों की खाक छानने के बाद जब पुलिस कथित तौर पर अपहत युवक को गुजरात के सूरत से लगे मढी स्टेशन पर पकड़ा, तो पता चला कि अपहरण की पूरी कहानी युवक ने खुद रची थी. दरअसल युवक 15 हजार रुपये जुए में हार गया था और इसी के कारण घरवालों से मिलने वाली डांट फटकार से बचने के लिए उसने अपने ही अपहरण की साजिश रची.


दरअसल बुरहानपुर के शाहपुर थाना पुलिस को 6 जुलाई की शाम करीब 7:00 बजे सूचना मिली कि ग्राम तुरक गुराड़ा निवासी अनिल सुतार का 6 अज्ञात लोगों ने अपहरण कर लिया है, जिसे आरोपी पिकअप वाहन से ले जा रहे हैं. अपहरण की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक अजय सिंह ने नाकाबंदी कराकर टीम को पड़ोसी राज्य महाराष्ट्र के जलगांव रवाना किया. इसी बीच साइबर सेल से अनिल के मोबाइल की लोकेशन भी ट्रेस कराई गई, जिसके आधार पर पूरी रात पुलिस अनिल का पीछा करती रही. दूसरे दिन 7 जुलाई की सुबह जब सूरत के पास मढ़ी स्टेशन में भुसावल सूरत पैसेंजर ट्रेन की तलाशी ली गई तो अनिल अकेला सफर करता मिला, जहां उसकी झूठी कहानी का भंडाफोड़ हुआ.

ABOUT THE AUTHOR

...view details