मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

भोपाल BJP दफ्तर में महिलाओं से 'गंदी बात', बुजुर्ग पदाधिकारी पर लगे आरोप

भाजपा की दो महिला कार्यकर्ताओं ने अपनी ही पार्टी के एक पदाधिकारी पर यौन शोषण के आरोप लगाए हैं. वहीं प्रदेश भाजपा महामंत्री ने मामले की जांच करवाने की बात कही है.

By

Published : Mar 19, 2021, 12:24 PM IST

Updated : Mar 19, 2021, 12:58 PM IST

Madhya Pradesh BJP Office
मध्यप्रदेश भाजपा कार्यालय

भोपाल। मध्यप्रदेश भाजपा कार्यालय में यौन शोषण के गंभीर आरोप के बाद सियासी हड़कम्प मच गया है. भाजपा की ही दो महिला कार्यकर्ताओं ने वीडियो जारी कर कार्यालय के नानाजी देशमुख पुस्तकालय में यौन शोषण की कोशिश के आरोप लगाए हैं. इन युवतियों ने खुद को भाजपा की युवा कार्यकर्ता बताकर कहा कि पुस्तकालय में एक बुजुर्ग उनके साथ छेड़छाड़ करते हैं. कई बार घर आने का न्योता भी दे चुके हैं.

  • बीजेपी दफ्तर में युवतियों ने किया हंगामा

युवतियां यौन शोषण का आरोप लगाते हुए वीडियो जारी करने के बाद गुरुवार को प्रदेश कार्यालय के पुस्तकालय में आकर बैठ गईं. इससे वहां हड़कंप मच गया. इस मामले में प्रदेश भाजपा महामंत्री भगवानदास सबनानी ने कहा कि सोशल मीडिया के माध्यम से एक वीडियो पार्टी के संज्ञान में आया है. पार्टी ने इसे गंभीरता से लिया है. इस वीडियो की सच्चाई क्या है, इसका पता लगा रहे हैं.

'नारी' बन महिलाओं का करता था 'शिकार', बाबा अर्धनारीश्वर गिरफ्तार

  • संगठन और मुख्यमंत्री से की मांग

वीडियो में युवती ने भाजपा संगठन मंत्री बीएल संतोष और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को संबोधित करते हुए कहा है कि उसने अपना जीवन संगठन को समर्पित किया है. वह पार्टी के नानाजी देशमुख पुस्तकालय में अध्ययन करती है. पिछले कुछ महीनों से पुस्तकालय में जो अभद्र व्यवहार हो रहा है, वह निंदनीय है. एक बुजुर्ग अभद्र हरकतें करते हैं. 12 मार्च को उन्होंने अभद्र हरकत की. बुजुर्ग ने कई बार उन्हें घर आने का न्योता भी दिया. यह भी कहा कि मोटरसाइकिल से उन्हें घर तक छोड़ दें.

Last Updated : Mar 19, 2021, 12:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details