मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

एक्सीडेंट में घायल महिला का दिल, पति-बच्चों को छोड़ मददगार के पास पहुंची

सड़क दुर्घटना में मदद करने वाले व्यक्ति से शादीशुदा महिला को प्यार हो गया, जिसे पुलिस ने काउंसलिंग के लिए गौरवी संस्थान भेज दिया है.

By

Published : Jan 9, 2021, 12:58 PM IST

woman-fell-in-love-with-the-one-who-helped-her-in-accident
एक्सीडेंट में घायल महिला का दिल मददगार के पास पहुंचा

भोपाल। राजधानी से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां दुर्घटना की शिकार हुई शादीशुदा महिला को मदद करने वाले से प्यार हो गया. ये पूरा मामला अक्टूबर माह का बताया जा रहा है.

दरअसल, बाइक सवार पति-पत्नी सहित दो बच्चे अयोध्या नगर की ओर जा रहे थे. उसी दौरान लालघाटी चौराहे पर गड्ढा होने से सभी सड़क पर गिर गए. इस दौरान एक बच्चा चोटिल हो गया, जिसकी मदद एक अनजान व्यक्ति द्वारा की गई. इसके बाद महिला ने मदद करने वाले का नंबर ले लिया और फिर बातचीत शुरू हो गई. देखते ही देखते बातचीत प्रेम में बदल गई.

माता-पिता और पति के साथ जाने से महिला ने किया इनकार

महिला के माता-पिता और पति मौके पर पहुंचे, लेकिन उसने उनके साथ जाने से साफ इंकार कर दिया. महिला ने कहा कि 'मैं मर जाऊंगी, पर इनके साथ नहीं जाऊंगी.' महिला को कई बार समझाइश दी गई. पिता ने भी हाथ जोड़े. इसके बावजूद भी वह नहीं मानी. उसके बाद पुलिस ने भी कुछ देर प्रयास किया, लेकिन फिर भी कुछ नहीं हुआ. इसके बाद पुलिस ने महिला को काउंसलिंग के लिए गौरवी संस्थान भेज दिया.

एक्सीडेंट में घायल महिला का दिल मददगार के पास पहुंचा
काउंसलिंग के लिए भेजा गया गौरवीबीती रात जब महिला नहीं मानी और घर भी जाने को तैयार नहीं हुई, तो थाना प्रभारी अजीता नायर ने युवती के परिजनों को समझाया. वहीं उसे गौरवी संस्थान भेजने के लिए कहा, जहां पर उसकी काउंसलर द्वारा काउंसलिंग की जाएगी. साथ ही वहां पर उसकी पूरी तरह से देखभाल भी की जाएगी.

बता दें कि, इस महिला का 5 साल का बच्चा और 13 साल की बच्ची है, जिसे मदद करने वाले से प्यार हो गया. वहीं जिस व्यक्ति से महिला को प्रेम हुआ, वह भोपाल के करौंद क्षेत्र का निवासी है, जो पहले से ही शादीशुदा था, लेकिन अब वह अपनी पत्नी को छोड़ चुका है. हालांकि, उसके दो बच्चे हैं.

आखिर क्या है गौरवी ?

राजधानी के जयप्रकाश हॉस्पिटल के पास स्थित गौरवी एक संस्थान है, जहां असहाय, मजबूर और परिवार कलह से पीड़ित महिलाओं को रखा जाता है, जिससे उनकी काउंसलिंग की जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details