मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मध्यप्रदेश में कहीं छाए बादल, तो कहीं हो रही हल्की बारिश

भोपाल सहित राज्य के अन्य हिस्सों में शुक्रवार की सुबह से बादल छाए हुए हैं, वहीं कुछ हिस्सों में हल्की बारिश भी हो रही है. मानसून की सक्रियता ने राज्य के अधिकांश हिस्से तर-ब-तर हैं.

By

Published : Aug 2, 2019, 1:34 PM IST

Updated : Aug 2, 2019, 2:49 PM IST

बदला मौसम का मिजाज

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल सहित राज्य के अन्य हिस्सों में शुक्रवार की सुबह से बादल छाए हुए हैं, वहीं कुछ हिस्सों में हल्की बारिश भी हो रही है. मानसून की सक्रियता ने राज्य के अधिकांश हिस्से को तरबतर कर दिया है. शुक्रवार को भी सुबह से राज्य का मौसम सुहावना है. आसमान पर बादल छाए हुए हैं और हवाएं चल रही हैं जिससे मौसम सुकून देने वाला है. मानसून की सक्रियता के कारण कुछ ही क्षेत्रों में उमस और गर्मी का असर बना हुआ है.

मौसम विभाग के अनुसार, 'अल नीनो' का असर कम होने से अच्छी बारिश हो रही है, वहीं आगामी 24 घंटो में राज्य के कई हिस्सों में बारिश का क्रम बने रहने की संभावना जताई जा रही है.

शुक्रवार को भोपाल का न्यूनतम तापमान 23.8 डिग्री, इंदौर का 22.9 डिग्री, ग्वालियर का 26.2 डिग्री और जबलपुर का 25.2 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. वहीं, गुरुवार को भोपाल का अधिकतम तापमान 27. 3 डिग्री, इंदौर का 26 डिग्री, ग्वालियर का 34. 1 डिग्री और जबलपुर का 27. 8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया था.

Last Updated : Aug 2, 2019, 2:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details