मध्य प्रदेश

madhya pradesh

भोपाल: 24 घंटे के अंदर दो अलग-अलग जगहों पर दी दो लोगों ने जान

By

Published : Nov 1, 2019, 6:03 AM IST

भोपाल राजधानी में 24 घंटे के अंदर दो आत्महत्या के मामले सामने आये है. जहां एक ने ट्रेन के आगे कूद कर आत्महत्या कर ली, तो वहीं दूसरे ने दुकान में फांसी लगाकर जीवन लीला खत्म कर ली.

भोपाल में चौबीस घंटे के अंदर दो मौत

भोपाल। राजधानी के अलग-अलग थाना क्षेत्र में दो अलग लोगों द्वारा आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. पहला मामला राजधानी के छोला थाना क्षेत्र का है जहां पर 60 साल के एक शख्स ने अपने ही किराने की दुकान में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि शख्स कर्ज से परेशान था जिसके चलते युवक ने मौत को गले लगा लिया.

भोपाल में चौबीस घंटे के अंदर दो मौत

जब मृतक को फांसी के फंदे पर आसपास के दुकानदारों ने झूला देखा तो सनसनी फैल गयी. दुकानदारों ने पुलिस को घटना की सूचना दी. पुलिस ने मौके पर जाकर युवक को फांसी के फंदे से उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मर्ग कायम कर जांच शुरु कर दी है.

वहीं दूसरा मामला राजधानी के निशातपुरा थाना क्षेत्र के पंचवटी कॉलोनी का है. जहां एक युवक ने ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली. जब युवक आत्महत्या करने पहुंचा तो उसने अपनी बहन को फोन लगाया. उसने अपनी बहन को बताया कि वह आत्महत्या कर रहा है. जब तक उसकी बहन दूसरे भाई को घटना के बारे में बताती तब तक युवक ने ट्रेन के सामने कूदकर अपनी जान दे दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details