मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

वाहन चोरी के मामले में दो शातिर चोर गिरफ्तार, कार और मोटरसाइकिल जब्त

राजधानी भोपाल में वाहन चोरी की घटना को अंजाम देने वाले दो शातिर चोरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जिनके कब्जे से एक कार सहित मोटरसाइकिल जब्त की गई है.

By

Published : Oct 24, 2020, 6:44 PM IST

accused arrested
वाहन चोर गिरफ्तार

भोपाल। राजधानी में वाहन चोर लगातार सक्रिय हैं, जो वाहन चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. ऐसा ही एक मामला शाहजहानाबाद थाना क्षेत्र से सामने आया है, जहां पुलिस ने 2 वाहन चोरों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है, जिनके पास से एक कार और 5 मोटरसाइकिल जब्त की गई हैं, जिसकी अनुमानित कीमत 6 लाख रुपए आंकी जा रही है.

पढ़े:चोरों ने पोस्ट ऑफिस को बनाया निशाना, तीन लाख से ज्यादा रुपए पर हाथ साफ


नकली चाबी बनाकर वारदात को देते थे अंजाम

पकड़े गए आरोपी राजधानी के ही रहने वाले हैं, जो गाड़ियों की नकली चाबी बनाकर चोरी की घटना को अंजाम देते थे. इसी मामले में पुलिस को सूचना मिली थी, जिसके आधार पर 2 वाहन चोरों को गिरफ्तार कर लिया गया. इस दौरान इनसे पूछताछ की गई, जिसमें पता चला कि शहर के अलग-अलग क्षेत्रों से 5 मोटरसाइकिल सहित एक कार भी चोरी की गई है.

आरोपी पहले भी कर चुके हैं वाहन चोरी
आरोपियों की पहचान विक्की और उबेद अहमद के रूप में हुई है, जो कबीटपुरा और कोतवाली क्षेत्र के रहने वाले हैं. ये दोनों अभियुक्त पहले भी कई बार वाहन चोरी की वारदातों को अंजाम दे चुके हैं, जिन्हें पकड़ने में पुलिस ने सफलता हासिल की है. इस मामले पर सीएसपी नागिन पटेरिया ने बताया कि आरोपियों से लगातार पूछताछ की जा रही है, ताकि अन्य चोरियों का भी खुलासा हो सकें. फिलहाल उन्हें कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details