मध्य प्रदेश

madhya pradesh

एक क्लिक पर जानें मध्यप्रदेश की अब तक की बड़ी खबरें

By

Published : Sep 6, 2020, 9:04 AM IST

एक क्लिक पर जानें मध्यप्रदेश की अब तक की बड़ी खबरें, सिर्फ ईटीवी भारत मध्यप्रदेश पर...

top-10-news-at-9-am
एक क्लिक पर जानें मध्यप्रदेश की अब तक की बड़ी खबरें

कमलनाथ के बाद अब शिवराज सरकार में अंडा पॉलिटिक्स शुरू, क्या पूरी होगी मंत्री जी की मांग

कांग्रेस को तिलांजली दे बीजेपी में शामिल हुईं इमरती देवी ने एक बार फिर आंगनबाड़ी केंद्रों में अंडा परोसे जाने की वकालत की है, जिसके बाद कमलनाथ सरकार में शुरू हुई अंडा पॉलिटिक्स अब धीरे-धीरे शिवराज सरकार में भी जोर पकड़ने लगी है.

पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा- विधायकों के विश्वासघात का जनता देगी जवाब

प्रदेश के पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह ने कहा कि आने वाले विधानसभा उपचुनाव में पार्टी को भारी बहुमत से जीत मिलेगी. साथ ही उन्होंने बागी विधायकों पर विश्वासघात का आरोप भी लगाया है.

दतिया में विद्युत आपूर्ति अघोषित कटौती से परेशान ग्रामीण, सौंपा ज्ञापन

दतिया जिले में कई ग्रामीण क्षेत्र के लोगों के सामने विद्युत आपूर्ति अघोषित कटौती की समस्या आन पड़ी है, जिसके विरोध में ग्रामीणजनों अपर कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा है. इस दौरान इंदरगढ़ गांव, भलका गांव, अहरौनी गांव, नोगुवा गांव और रिछोरा गांव के ग्रामीण उपस्थित रहे.

नवरात्रि पर्व को लेकर असमंझस की स्थिति, सरकार से गाइडलाइन जारी करने की अपील

कोरोना संक्रमण के कारण इस वर्ष गणेश उत्सव के सार्वजनिक आयोजनों पर रोक के बाद अब नवरात्रि पर्व पर भी असमंजस की स्थिति बनी हुई है. अब तक सरकार की ओर से नवरात्र पर्व को लेकर कोई भी आदेश जारी नहीं किया गया है. ऐसी स्थिति में दुर्गा उत्सव पर मूर्तियों और झांकियों का काम रुका हुआ है. दुर्गा उत्सव समिति के सदस्यों ने सरकार से मांग की है कि वे जल्द से जल्द नवरात्र उत्सव को लेकर अपनी नीति स्पष्ट करें.

धार: प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष रंजना बघेल सहित 49 लोग कोरोना पॉजिटिव

बीती रात आई रिपोर्ट में प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष रंजना बघेल सहित 49 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. जिसके बाद एक्टिव केस की संख्या 270 हो गई है.

मध्यप्रदेश में फिर बारिश के आसार, मौसम विभाग ने जताई संभावना

भोपाल में सितंबर में बारिश न होने से लोगों को उमस भरी गर्मी का सामना करना पड़ रहा है, वहीं मौसम विभाग के अनुसार फिर से अच्छी बारिश के आसार बनते नजर आ रहे हैं.

कोरोना की समीक्षा बैठक में सीएम शिवराज ने लिया फैसला, दुर्गा उत्सव में स्थापित होंगी सार्वजनिक झांकियां

कोरोना की समीक्षा बैठक में सीएम शिवराज सिंह ने निर्णय लिया है कि अब प्रदेश भर में नवरात्रि पर्व धूमधाम से मनाया जा सकेगा, लेकिन इस दौरान मंदिरों एवं अन्य झांकियों पर केवल 100 लोग ही एक जगह पर एकत्रित हो सकेंगे.

MP में 72 हजार के करीब पहुंची कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या, अब तक 1,543 की मौत

मध्यप्रदेश में शनिवार को 1,636 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं, प्रदेश में अब संक्रमितों की संख्या 71,880 हो गई है. शनिवार को कोरोना संक्रमित 30 मरीजों की मौत भी हुई है, जिसके बाद मौत का आंकड़ा बढ़कर 1,543 हो गया है, 1392 संक्रमित मरीज शनिवार को ठीक होकर अपने घर जा चुके हैं. पढ़िए पूरी खबर..

खाई में बाइक गिरने से तीन युवकों की मौत

बैतूल जिले के परतवाड़ा मार्ग पर रात सांवलमेढा के पास हल्लू पड़ाव पर बाइक खाई में गिरने से तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. तीनों युवक धाबा गांव रिश्तेदार के जन्मदिन में शामिल होने के लिए बाइक से जा रहे थे.

6 सितंबर: पाकिस्तान के ऑपरेशन जिब्राल्टर का भारतीय सेना ने दिया मुंहतोड़ जवाब

साल के नौवें महीने का छठा दिन देश के इतिहास में सेना के शौर्य की याद दिलाता है. दरअसल पाकिस्तान के ऑपरेशन जिब्राल्टर का भारतीय सेना ने छह सितंबर को मुंहतोड़ जवाब दिया था. जानें इतिहास में आज के दिन दर्ज कुछ अहम घटनाएं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details