मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मध्यप्रदेश की अब तक की बड़ी खबरें जानें एक क्लिक पर

एक क्लिक पर जानें एमपी की अब तक की बड़ी खबरें, सिर्फ ईटीवी भारत पर.

By

Published : Jun 18, 2020, 4:59 PM IST

MP Top News
एमपी टॉप न्यूज

राज्यसभा चुनाव: BJP अपने विधायकों को देगी मतदान की ट्रेनिंग
मध्यप्रदेश में 19 जून को होने वाले राज्यसभा चुनाव के लिए बीजेपी अपने विधायकों को मतदान करने की ट्रेनिंग देगी. डमी मतपत्र के माध्यम से मतदान करने की ट्रेनिंग दी जाएगी.

योग का कमाल, 80 साल की उम्र में ऐसी फुर्ती, जिसे देख नौजवान भी शर्मा जाएं

जिस उम्र में ज्यादातर बुजुर्ग बिस्तर पकड़ लेते हैं, उस उम्र में मंडला के रहने वाले अनिल कुमार शुक्ला की तंदुरुस्ती और फुर्ती की ऐसी मिसाल हैं, जो हर मामले में युवाओं को भी पीछे छोड़ दें. यह सब कमाल हुआ है, योग की वजह से. जो पिछले 20 साल से योग कर रहे हैं.

राज्यसभा चुनाव को लेकर बीजेपी की बैठक जारी, तीन दिवसीय मध्यप्रदेश दौरे पर पार्टी का केंद्रीय दल

मध्यप्रदेश में होने वाले उपचुनाव और राज्यसभा चुनाव को लेकर बीजेपी में लगातार बैठकों का दौर जारी है. बीजेपी का केंद्रीय दल तीन दिवसीय मध्यप्रदेश दौरे पर है.

राज्यसभा चुनाव में आएंगे चौंकाने वाले परिणाम, पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने किया दावा

पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने दावा किया है कि 19 जून को होने वाले राज्यसभा चुनाव में चौंका देने वाले परिणाम आएंगे. पीसी शर्मा का कहना है कि बीजेपी डरी और सहमी हुई है. तभी उसके दो केंद्रीय मंत्री और एक पर्यवेक्षक भोपाल में डेरा डाले हुए हैं.

सांसद नकुलनाथ की सुरक्षा में कटौती पर कांग्रेस ने उठाए सवाल

छिंदवाड़ा सांसद नुकलनाथ की सुरक्षा को Y+ से घटाकर X श्रेणी की करने पर कांग्रेस ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है. उनका कहना है कि, बीजेपी भेदभाव पूर्ण नीति अपना रही है.

प्रशांत किशोर भी आ जाएं तो भी एक सीट नहीं जीतेगी कांग्रेस: अनूप मिश्रा

मध्यप्रदेश में इन दिनों चुनावी बयार चल रही है. बीजेपी-कांग्रेस दोनों पार्टियां चुनावी प्रबंधन में लगी हुई हैं. ग्वालियर चंबल से पूर्व मंत्री अनूप मिश्रा का कहना है कि कांग्रेस चाहे प्रशांत किशोर को बुलाए या अन्य किसी को भी बुला लें, वह एक भी सीट नहीं जीत पाएगी.

राशन बांटे जाने के दौरान जमा हुई भीड़ पर बोले पूर्व बीजेपी विधायक, कहा- कांग्रेस की थी साजिश

इंदौर में राशन बांटने के दौरान भीड़ जमा होने की घटना को पूर्व विधायक सुदर्शन गुप्ता ने कांग्रेस की साजिश बताया है. उन्होंने कहा कि इस घटना को कांग्रेस ने अंजाम दिया था.

ड्रिंक एंड ड्राइव में जब्त गाड़ियां थाने में खा रही हैं धूल, जुर्माना भरने को तैयार नहीं वाहन मालिक

भोपाल पुलिस नशे में गाड़ी चलाने वालों के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रही है, लेकिन ये कार्रवाई अब उनके लिए ही मुसीबत साबित हो रही है, ड्रिंक एंड ड्राइव केस में जब्त किए वाहनों के मालिक अब जुर्माना भरने के लिए तैयार नहीं हैं.

व्यापार में लगा ग्रहण, अनलॉक में मार्केट डाउन, खरीददारी करने नहीं पहुंच रहे ग्राहक

देश धीरे-धीरे अनलॉक हो रहा है, बावजूद इसके कपड़ा और बर्तन व्यापारियों की दुकानों पर रौनक नहीं लौट रही है. व्यापारियों का कहना है कि कोरोना की वजह से उनका धंधा चौपट हो गया है. दुकानें खुलने के बाद भी ग्राहक खरीददारी करने ही नहीं पहुंच रहे हैं जिससे व्यापारियों की परेशानियां बढ़ गई हैं.

खुले में पड़ा है हजारों टन गेहूं, बारिश में भीगने से हो सकता है बर्बाद

खंडवा के अनाज भंडारण केंद्र में इस बार पांच जिलों का गेहूं रखा जा रहा है, लेकिन पर्याप्त जगह न होने की वजह से करीब 11 हजार मीट्रिक टन गेहूं खुले में पड़ा है, जो बारिश में भीगने से बर्बाद हो सकता है. प्रशासन इस तरफ कोई ध्यान नहीं दे रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details