मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

एक क्लिक पर जानें मध्यप्रदेश की अब तक की बड़ी खबरें

एक क्लिक पर जानें मध्यप्रदेश की बड़ी खबरें, सिर्फ ईटीवी भारत पर.

By

Published : Sep 26, 2020, 2:59 PM IST

Top 10 News @ 3 p.m.
टॉप 10 न्यूज @ 3 पीएम

कोरोना के बहाने सीएम ने कांग्रेस पर साधा निशाना, 'उपचुनाव में हाथ पूरी तरह सेनेटाइज कर साफ कर देना है'

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कांग्रेस पर निशाना साधा है. उन्होंने जनता से अपील की है कि, 'मध्यप्रदेश, बिहार, कर्नाटक सहित देश भर में कई जगह चुनाव होने वाले हैं. कोरोना काल को देखते हुए चुनाव आयोग के दिशा निर्देशों का पूरा ध्यान रखना है. 'हाथ' पूरी तरह सैनीटाइज कर साफ कर देना है'.

CM शिवराज ने सिंगल क्लिक पर किया 100 करोड़ 61 लाख की फसल बीमा राशि का वितरण

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज सिंगल क्लिक कर उद्यानिकी किसानों को 100 करोड़ 61 लाख की राशि वितरण की. इस दौरान सीएम शिवराज ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए किसानों से संवाद कर उनसे कृषि बिल को लेकर राय भी जानी.

मगरमच्छ का निवाला बना चरवाहा, नदी किनारे पानी पीने के दौरान हुआ हादसा

भिंड में मवेशी चराने गए एक चरवाहे पर मगरमच्छ ने हमला कर दिया जिससे उसकी मौत हो गई. प्रशासन द्वारा काफी देर तक रेस्क्यू करने के बाद भी पुलिस को चरवाहे का अब तक कोई सुराग नहीं लगा है.

सभा के पहले सड़क पर लगाए पोस्टर, कांग्रेस ने पूछा ' कब सड़क पर आओगे महाराज '

सांवेर विधानसभा में सीएम और सिंधिया की सभा के पहले कांग्रेसियों ने सड़क पर ज्योतिरादित्य सिंधिया के पोस्टर लगाए हैं, जिन पर लिखा है कि महाराज सड़क पर कब आओगे.

सांची विधानसभा को शिवराज सिंह ने दी 20 करोड़ की सौगात, कांग्रेस को बताया किसान विरोधी

सांची विधानसभा के गैरतगंज में शुक्रवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने करीब 20 करोड़ की लागत की विकास योजनाओं का शिलान्यास और भूमि पूजन किया. वहीं जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह और ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला.

बिजली बिल माफी योजना से इंदौर के कई उपभोक्ता बाहर, कंपनी ने बिजली लोड में किया हेरफेर

इंदौर में बिजली कंपनी के अधिकारियों की लापरवाही की वजह से 60 हजार उपभोक्ता बिजली बिल माफी योजना से बाहर हो गए हैं. कोरोना काल के दौरान एक किलोवाट के उपभोक्ताओं का बिल माफ करने के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ऐलान किया था, लेकिन पश्चिम क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी के अधिकारियों ने बिजली उपभोक्ताओं को बिना बताए उनके घर के इलेक्ट्रिसिटी लोड को 1 किलोवाट से बढ़ाकर 2 और 3 किलोवाट कर दिया, जिसकी वजह से यह उपभोक्ता पात्र नहीं रहे.

शिवराज की घोषणाओं का हिसाब लगाएं तो भारत सरकार का बजट भी कम पड़ जाए - कमलनाथ

कमलनाथ ने शिवराज सिंह के दौरे को लेकर जुबानी हमला बोला है. उन्होंने कहा कि शिवराज सिंह अपने मुंह से रोज करोड़ों रुपए की झूठी घोषणा कर रहे हैं. अगर उनकी घोषणा का हिसाब लगाया जाए तो भारत सरकार का बजट भी कम पड़ जाएगा.

जिला अस्पताल की लापरवाही, शव वाहन नहीं मिलने पर मृतक को कंधे पर उठाकर ले गए परिजन

सीधी जिला अस्पताल की लापरवाही एक बार फिर सामने आई है. महिला की मौत के बाद शव वाहन नहीं मिलने पर परिजन मृतका को कंधे पर उठाकर ले गए.

कैबिनेट मंत्री ने अंतरराष्ट्रीय स्तर की बागवानी उत्कृष्टता केंद्र का किया शिलान्यास, किसान को होगा फायदा

मुरैना जिले के नूराबाद इलाके में अंतरराष्ट्रीय स्तर के बागवानी उत्कृष्टता केंद्र के निर्माण का शिलान्यास और भूमि पूजन किया गया. 15 हेक्टेयर जमीन पर विकसित होने वाले इंडो-इजरायल एग्रीकल्चर प्रोजेक्ट बागवानी उत्कृष्ट केंद्र से मुरैना के किसानों को उन्नत फसल करने में सहयोग मिलेगा.

उज्जैन: मजदूरों से भरी गाड़ी-ट्रॉले के बीच जोरदार भिड़ंत में चार की मौत, आठ घायल

उज्जैन जिले के नरवर थाना क्षेत्र में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है, जिसमें चार मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई. घटना दताना मताना में हुई, जिसमें मजदूरों से भरी गाड़ी और ट्राली की आमने सामने से जोरदार भिंड़त हो गई. हादसे में 8 लोग घायल हो गए हैं, जिनका इलाज किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details