मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

एसटीएफ ने एक करोड़ के OPM पाउडर के साथ 3 तस्करों को किया गिरफ्तार

ओपीएम जैसे बेहद नशीले पदार्थ को अलग-अलग राज्यों में भेजा जाता है. सबसे ज्यादा युवा ही इस प्रकार के नशे की चपेट में आते हैं. वहीं तस्कर भी माल को ठिकाने लगाने के लिए युवाओं की निशाना बनाते हैं.

ओपीएम

By

Published : Mar 19, 2019, 11:10 PM IST


भोपाल। राजधानी भोपाल में एसटीएफ को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. एसटीएफ ने एक किलो ओपीएम के साथ तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है. इन्हें नादरा बस स्टैंड से गिरफ्तार किया गया है, ओपीएम की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में एक करोड़ से ऊपर की बताई जा रही है. OPM पाउडर ब्राउन शुगर ड्रग्स जैसे नशीले पदार्थों को बनाने में काम आता है.


एसटीएफ का कहना है कि आरोपी पिछले 4 साल से यह काम कर रहे हैं और ओपीएम को पश्चिम बंगाल से ये लोग लेकर आते हैं. इसके बाद ओपीएम जैसे बेहद नशीले पदार्थ को अलग-अलग राज्यों में भेजा जाता है. सबसे ज्यादा युवा ही इस प्रकार के नशे की चपेट में आते हैं. वहीं तस्कर भी माल को ठिकाने लगाने के लिए युवाओं की निशाना बनाते हैं.

ओपीएम


फिलहाल एसटीएफ ने सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश कर इन्हें रिमांड पर लिया है. आरोपियों से सख्ती से पूछताछ की जा रही है. उम्मीद है कि आने वाले दिनों में पूछताछ में एक बड़ा खुलासा हो सकता है और पाउडर से जुड़े हुए बड़े रैकेट का पर्दाफाश हो सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details