मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

रात में गैस कटर से एटीएम काट रहे थे चोर, पुलिस को आता देख फायरिंग कर हुए फरार

भोपाल में गैस कटर से एटीएम काट रहे चोर पुलिस को देखकर भाग खड़े हुए. पुलिस चोर के सामान के जरिए उनकी तलाश कर रही है.

By

Published : Jul 2, 2019, 9:58 PM IST

चोर गैस कटर से एटीएम काट रहे थे

भोपाल। प्रदेश में गैस कटर से एटीएम काटने की वारदात आम हो गई है. परवलिया थाना क्षेत्र में चोर रात के वक्त गैस कटर से एटीएम काट रहे थे, उसी दौरान गश्त करती हुई पुलिस वहां पहुंच गई. पुलिस को देख चोर घबराकर वहां से भाग खड़े हुए.


परवलिया में सड़क किनारे लगे एटीएम को चोर गैस कटर से काट रहे थे. तभी पास से गुजर रही पुलिस को एटीएम का शटर बंद दिखा, जिससे उन्हें शक हुआ. पुलिस की गाड़ी का शायरन सुनते ही चोर घबरा गए और पुलिस को आता देख उन पर फायरिंग कर वहां से भाग निकले. पुलिस ने पीछा करने की कोशिश की और तुरंत कंट्रोल रूम को सूचना दी.

चोर गैस कटर से एटीएम काट रहे थे


पुलिस ने पास के इलाकों में तुरंत नाकाबंदी कराई. इसके बाद भी आरोपी पुलिस की पकड़ में नहीं आए. पुलिस की हिदायत के बाद भी एटीएम में बैंक अधिकारियों द्वारा नाइट विजन कैमरा नहीं लगाया गया है.
बैंक मैनेजर का कहना है कि एटीएम का विभाग उनके अंतर्गत नहीं आता है. जिस कंपनी ने टेंडर लिया है, उसे इस कार्य को सौंपा गया है. इसमें कैमरे से लेकर गार्ड तक की जिम्मेदारी कंपनी की है. इस मामले में एसडीओपी दीपक नायक का कहना है कि आरोपियों की किसी भी तरह की कोई जानकारी नहीं मिली है, लेकिन उनके समान से उन्हें ढूंढ़ने की कोशिश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details