मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Mar 17, 2021, 2:45 PM IST

ETV Bharat / state

शादी का झांसा देकर महिला के साथ दुष्कर्म, आरोपी फरार

राजधानी भोपाल में बालाघाट से युवक-युवती साथ घूमने आए, वहीं युवती ने युवक पर शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगाया है. मामला भोपाल के बागसेवलिया थाने का है.

The partner made a victim of lust by tricking the young woman who came to visit him, bhopal news
घूमने आई युवती को शादी का झांसा देकर साथी ने ही बनाया हवस का शिकार

भोपाल।राजधानी भोपाल के बागसेवनिया थाना क्षेत्र अंतर्गत महिला के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पुलिस ने धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. और मामले की जांच में जुट गई. जानकारी के मुताबिक युवक और युवती बालाघाट के रहने वाले हैं और वह भोपाल घूमने आए थे. युवक ने उसके साथ शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाए. जिसके बाद उसने बालाघाट पहुंचकर शादी से इनकार कर दिया. वहीं पुलिस ने धारा 376 अन्य धाराओं के तहत बालाघाट में मामला दर्ज किया. और शून्य पर डायरी राजधानी भोपाल के बागसेवनिया में भेज दी. घटनास्थल बागसेवनिया होने के कारण बागसेवनिया पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

घूमने आई युवती को शादी का झांसा देकर साथी ने ही बनाया हवस का शिकार
  • बालाघाट के गांव के रहने वाले हैं युवक और युवती

पीड़िता और आरोपी बालाघाट के एक गांव के रहने वाले हैं. और बागसेवनिया में कुछ दिन पूर्व घूमने आए. उसी दौरान युवक ने युवती को शादी का कहा और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए जब युवती ने बालाघाट पहुंच कर शादी के लिए कहा तो उसने साफ इनकार कर दिया. जिसके बाद बालाघाट के एक थाने में मामला दर्ज कराया जिसके बाद सुनी पर डायरी राजधानी भोपाल के बागसेवनिया पहुंची.

12 साल की बच्ची को बनाता था हवस का शिकार, पुलिस ने किया गिरफ्तार

  • आरोपी की गिरफ्तारी के लिए जाएगी टीम बालाघाट

एएसपी राजेश सिंह भदोरिया ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीम बालाघाट के लिए रवाना की जाएगी और आरोपी को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details