मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

MP कांग्रेस के चुनाव प्रबंधन प्रभारी बनाए जाने पर बोले सुरेश पचौरी, कहा- जीतेंगे सभी 29 सीटें

मध्यप्रदेश के लोकसभा चुनाव प्रबंधन के कांग्रेस प्रभारी सुरेश पचौरी ने लोकसभा की 29 सीट जीतने का दावा किया है. वहीं बीजेपी पर सवाल उठाते हुए कहा कि जीएसटी और नोटबंदी के फैसले से अर्थव्यवस्था क्यों चौपट हुई इसका जवाब दें.

सुरेश पचौरी

By

Published : Apr 4, 2019, 8:16 PM IST

भोपाल। लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस चुनाव प्रबंधन के प्रभारी बनाए गए सुरेश पचौरी ने प्रदेश की 29 लोकसभा सीट जीतने का भरोसा जताया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस जनों के मिले-जुले प्रयास और सीएम कमलनाथ के जन हितैषी कामों के चलते कांग्रेस जीत हासिल करेगी.

कांग्रेस नेता सुरेश पचौरी का कहना है कि लोकसभा चुनाव जीतने के लिए सभी को एकजुट होकर काम करने की जरूरत है. उन्होंने कहा कि हमें विश्वास है कि मध्यप्रदेश में कांग्रेस ज्यादा से ज्यादा सीटें मिलेंगी. कांग्रेस के घोषणा पत्र पर बीजेपी द्वारा सवाल उठाए जाने पर पचौरी ने कहा कि वे अपनी केंद्र की सरकार के नाकारापन से ध्यान हटाने के लिए इस प्रकार की बाते हमेशा करते हैं.

सुरेश पचौरी ने 29 लोकसभा सीट जीतने का एलान किया

साथ ही कांग्रेस नेता ने कहा कि बीजेपी और मोदी सरकार को जवाब देना होगा कि देश की अर्थव्यवस्था कैसे चौपट हुई और इसके लिए कौन जिम्मेदार है. पिछले चुनाव के समय जो हर साल दो करोड़ रोजगार देने और हर व्यक्ति के खाते में 15 लाख रुपए देने के लिए क्या कदम उठाए हैं. उन्होंने कहा कि जीएसटी और नोटबंदी के फैसले से अर्थव्यवस्था क्यों चौपट हुई. क्या कारण है कि देश का और विश्व का कोई भी ख्यातिप्राप्त अर्थशास्त्री इस निर्णय की सराहना नहीं करता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details