मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

शर्मनाक: स्कूल कैम्पस में छात्रा से छेड़छाड़, छात्रों ने वीडियो बनाकर किया वायरल

भोपाल के बैरसिया थाना क्षेत्र के शासकीय स्कूल में तीन छात्रों ने नाबालिग छात्रा के साथ छेड़छाड़ की. इतना ही नहीं स्कूल कैम्पस में छात्रों ने छेड़छाड़ का वीडियो बनाकर भी वायरल कर दिया.

By

Published : Sep 5, 2019, 10:13 AM IST

Updated : Sep 5, 2019, 6:27 PM IST

शासकीय स्कूल में छात्रा के साथ छेड़छाड़

भोपाल। बैरसिया थाना क्षेत्र के ललरिया गांव के शासकीय स्कूल में नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. छात्रा का आरोप है कि उसके साथ स्कूल कैम्पस में ही 3 छात्रों ने छेड़छाड़ की. छात्रों ने छेड़छाड़ का वीडियो बनाकर भी सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है. फरियादी छात्रा ने अपने परिजनों के साथ थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई है.

शासकीय स्कूल में छात्रा के साथ छेड़छाड़

बताया जा रहा है कि शासकीय स्कूल में 3 छात्रों ने पीड़िता को क्लास में बंद कर अश्लील हरकत की. इतना ही नहीं इसका वीडियो बनाकर छात्रों ने वायरल भी किया. वहीं छात्रा का आरोप है कि जब उसने इसका विरोध किया, तो उसे जान से मारने की धमकी भी दी.

जब इस मामले की शिकायत स्कूल प्रबंधन से की गई, तो उन्होंने पीड़ित छात्रा को ही नसीहत दे डाली कि थाने में रिपोर्ट दर्ज न कराए. छात्रा को आरोपी छात्रों को स्कूल से निकालने का आश्वासन दिया गया.

वहीं पीड़ित छात्रा ने सामाजिक कार्यकर्ता और परिजनों के साथ जाकर थाने में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया है. सामाजिक कार्यकर्ता पप्पू ने बताया कि इस तरह की घटनाएं स्कूल परिसर में होती रही हैं. कई बार स्कूल में मौखिक शिकायत दर्ज कराई गई, बावजूद इसके इस तरह की घटनाएं नहीं रुक पा रही हैं. फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

Last Updated : Sep 5, 2019, 6:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details