मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

CM शिवराज सहित दिग्गज नेताओं ने दी ईद- उल- फितर की बधाई

आज देशभर में ईद- उल- फितर का त्योहार मनाया जा रहा है. इस मौके पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सहित प्रदेश के दिग्गज नेताओं ने ईद की बधाई दी है.

By

Published : May 25, 2020, 11:42 AM IST

State leaders congratulated Eid
प्रदेश के नेताओं ने दी ईद की बधाई

भोपाल। देशभर में आज ईद- उल- फितर का त्योहार मनाया जा रहा है. इस बार की ईद कुछ अलग है, क्योंकि कोरोना वायरस की वजह से लोगों को घरों में रहकर ही एक दूसरे को बधाई देनी पड़ रही है. इस मौके पर मख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ- साथ प्रदेश के कई दिग्गज नेताओं ने ईद की बधाई दी है.

सीएम शिवराज ने टवीट कर लिखा है कि, आपके घरों में बरकत और रहमत बरसे. ईद की दिली मुबारकबाद. इसके साथ ही सीएम ने संदेश भी दिया है. उन्होनें लिखा है कि, इस साल गले मिलकर नहीं, दिल से दिल को मिलाएं और मुबारकबाद दें. मास्क पहनें, दो गज की दूरी पर रहें. अपना और अपनों का खयाल रखें.

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दी बधाई

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी टवीट कर समस्त देशवासियों को ईद-उल-फितर की मुबारकबाद दी है. सिंधिया ने लिखा है कि, ईद के इस मुबारक मौके पर हम सब मिलकर देश में अमन-चैन, भाईचारा एवं खुशहाली के लिए दुआ करें.

दिग्विजय सिंह ने ईद की मुबारकबाद

प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने भी सभी को ईद की शुभकामनाएं दी है. दिग्विजय सिंह ने लिखा है कि, सभी को ईद के शुभ अवसर पर हार्दिक शुभकामनाएं.

कांग्रेस नेता जीतू पटवारी ने दी बधाई

पूर्व मंत्री और राऊ विधायक जीतू पटवारी ने भी प्रदेशवासियों को ईद की बधाई दी है. पटवारी ने टवीट कर लिखा है कि, आप सभी देशवासियों को भाईचारे और सद्भाव के प्रतीक ईद-उल-फितर की मुबारकबाद.

इसके साथ ही उन्होंने सभी से अपील भी की है. जीतू पटवारी ने लिखा है कि, मेरा आप सभी से अनुरोध है कि वर्तमान परिस्थितियों को संज्ञान में रखते हुए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर अपने घरों में रहकर ही इबादत करें और देश की सलामती के लिए दुआ करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details