मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

अपराध और बीजेपी का चोली दामन का साथ, वे हर अपराध में आगे: शोभा ओझा

शोभा ओझा ने प्रदेश में हुई आपराधिक घटनाओं को गिनाते हुए बीजेपी को कठखरे में खड़ा कर दिया है. शोभा ओझा ने कहा कि बीजेपी के नेता हर जगह अपराध में लिप्त पाए जा रहे हैं.

By

Published : Jun 25, 2019, 3:19 PM IST

शोभा ओझा ने बीजेपी पर साधा निशाना

भोपाल। मध्यप्रदेश में कानून-व्यवस्था की बदहाली को लेकर बीजेपी लगातार कांग्रेस पर हमलावर हो रही है. वहीं अब कांग्रेस ने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाये हैं. कांग्रेस नेता शोभा ओझा का कहना है कि बीजेपा और अपराध का चोली दामन का साथ है. उन्होंने अपराध के आंकड़ों का हवाला देकर सवाल उठाए हैं.

मध्यप्रदेश कांग्रेस की मीडिया विभाग की अध्यक्ष शोभा ओझा का कहना है कि कांग्रेस पर अपराधीकरण को बढ़ावा देने की बात कहने वाली बीजेपी और उसके नेता अनर्गल आरोपों से अपनी बात को सिद्ध नहीं कर सकते हैं.

शोभा ओझा ने बीजेपी पर साधा निशाना

शोभा ओझा ने बीजेपी पर लगाए ये आरोप

⦁ बीजेपी के नेता हर जगह अपराध में आगे हैं.
⦁ हर जगह पर बीजेपी के नेताओं का नाम ही ज्यादातर आपराधिक मामलों में लिप्त है.
⦁ जहां बड़ी आपराधिक घटनाएं हो रही हैं, वहां बीजेपी के नेता लिप्त पाए जाते हैं .
⦁ बीजेपी नेताओं के संरक्षण में आपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है.
⦁ जंगलराज का खुमार अभी भी बीजेपी नेताओं के दिमाग से उतरा नहीं है.
⦁ प्रदेश में पिछले 15 साल से जंगलराज चल रहा है, जिसे उखाड़ने के लिए कांग्रेस सरकार प्रतिबद्ध है.

शोभा ओझा ने प्रदेश में हुई आपराधिक घटनाओं को गिनाते हुए बीजेपी को कटघरे में खड़ा कर दिया है. फिर चाहे वो बड़वानी जिले में बीजेपी नेता के यहां हथियारों का जखीरा मिलना हो या सीहोर जिले में गैंगरेप, विदिशा में दुष्कर्म का मामला, टीकमगढ़ में बलात्कार की घटना हो.

उन्होंने कहा कि इन सभी घटनाओं से जाहिर होता है कि बीजेपी के नेता कितने आपराधिक प्रवृत्ति के हैं. यही नहीं बीजेपी सरकार के पूरे कार्यकाल में लगभग 47 हजार महिलाओं के साथ हुए बलात्कार और हजारों आपराधिक घटनाएं डंपर, बिल्डर, रेत और शिक्षा माफिया द्वारा की गई अनेक संस्थाओं के बाद मध्य प्रदेश के लिए देश में अपराध के लिए नंबर वन का तमगा मिला था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details