मध्य प्रदेश

madhya pradesh

जीतू के ट्वीट पर गरमाई एमपी की सियासत, मुख्यमंत्री ने कहा- कांग्रेस से निकालें सोनिया गांधी

By

Published : Jun 24, 2020, 10:06 PM IST

मध्यप्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष जीतू पटवारी को बुधवार को केंद्र सरकार को घेरना भारी पड़ गया. उन्होंने केंद्र सरकार को घेरने के लिए जो ट्वीट किया था, उसका इस्तेमाल विरोधी उन्हीं के खिलाफ करने लगे हैं. जिसके बाद उन्हें अपने ट्वीट पर सफाई भी देनी पड़ी. सफाई के बाद भी लोग उन्हें ट्रोल करते रहे.

Shivraj Singh-Jeetu Patwari
शिवराज सिंह-जीतू पटवारी

भोपाल। प्रदेश के पूर्व मंत्री व मध्यप्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष जीतू पटवारी को बुधवार को केंद्र सरकार को घेरना भारी पड़ गया. उन्होंने केंद्र सरकार को घेरने के लिए जो ट्वीट किया था, उसका इस्तेमाल विरोधी उन्हीं के खिलाफ करने लगे हैं. जिसके बाद उन्हें अपने ट्वीट पर सफाई भी देनी पड़ी. सफाई के बाद भी लोग उन्हें ट्रोल करते रहे.

सीएम शिवराज सिंह का पलटवार

जीतू पटवारी ने तंज कसते हुए ट्वीट किया था, जिसमें लिखा था- एक पुत्र के चक्कर में 5 पुत्रियां पैदा हो गई. जिसमें उन्होंने नोटबंदी, जीएसटी, महंगाई, बेरोजगारी और मंदी को पुत्रियां बताया था और विकास को पुत्र बताया था. इस पर लोगों ने उनकी जमकर खिंचाई की, जिसके बाद आखिरकार उन्हें सफाई देनी पड़ी. उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि जहां तक बात बेटियों की है तो वो देवीतुल्य हैं. विकास की अपेक्षा के साथ मैंने एक ट्वीट किया है, जिसे बीजेपी अपनी कमजोरियों को छिपाने के लिये उपयोग कर रही है. मैं अब भी कह रहा हूं कि 'विकास' का पूरे देश को इंतजार है.

जीतू पटवारी के ट्वीट पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आपत्ति जताते हुए कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से जीतू पटवारी को पार्टी से बाहर करने की मांग की है. उन्होंने कहा कि ऐसी विकृत मानसिकता के लोग जो वीरांगनाओं का अपमान करते हैं. बहन-बेटी का अपमान करते हैं. ऐसी मानसिकता के लोगों को पार्टी से बाहर करना चाहिए. सीएम ने कहा कि मैं कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मांग करता हूं कि वो ऐसे नेता को पार्टी से बाहर करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details