मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

अघोषित बिजली कटौती को षड्यंत्र बताने पर शिवराज ने किया पलटवार, कहा कुर्सी नहीं संभल रही तो छोड़ दो

कमल नाथ ने बिजली कटौती को बीजेपी का सडयंत्र बताया था. जिसके बाद शिवराज सिंह ने कमल नाथ पर निशाना साधते हुए उनसे कुर्सी छोड़ने की बात कह दी है.

By

Published : Apr 21, 2019, 2:45 PM IST

शिवराज ने कहा कुर्सी नहीं संभल रही तो छोड़ दो

भोपाल| प्रदेश में हो रही अघोषित बिजली कटौती को षड्यंत्र बताने और कर्मचारियों पर कार्रवाई करने के मामले में पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस सरकार और सीएम कमलनाथ पर निशाना साधा है.

कांग्रेस की सरकार आने के बाद प्रदेश में हो रही बिजली कटौती पर सीएम कमलनाथ ने संबंधित अधिकारियों पर कार्रवाई की थी और कमलनाथ ने बिजली कटौती को बीजेपी का षड्यंत्र बताया था. जिसके बाद शिवराज सिंह ने पलटवार करते हुए कहा है कि मुख्यमंत्री संभावित पराजय से बौखला गए हैं. शिवराज सिंह ने कहा कि प्रदेश सरकार आतंकित करने वाली राजनीति कर रही है. कमलनाथ कह रहे हैं आउटसोर्स वालों को देख लेंगे, सबको सस्पेंड कर देंगे.

शिवराज ने कहा कुर्सी नहीं संभल रही तो छोड़ दो

शिवराज सिंह आगे कहा कि अगर नियंत्रण नहीं है तो कुर्सी पर किसलिए बैठे हो. शर्म आनी चाहिए ऐसे मंत्रियों को जो कह रहे हैं BJP षड्यंत्र कर रही है इसलिए हम यह काम नहीं कर पा रहे हैं. अगर नहीं कर पा रहे हैं तो सरकार में किस लिए हो. शिवराज सिंह ने ये तक कह दिया कि कुर्सी नहीं संभल रही तो कुर्सी छोड़ दो.

ABOUT THE AUTHOR

...view details