मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

विश्व हिंदू परिषद की बैठक में शामिल हुए मोहन भागवत, उपचुनाव पर हो सकती है चर्चा

संघ प्रमुख मोहन भागवत आज राजधानी भोपाल के पटेल नगर स्थित कैलाश गार्डन पहुंचे और विश्व हिंदू परिषद की बैठक में शामिल हुए. संघ प्रमुख का इस माह में ये तीसरी दौरा है और उसे उचुनाव से जोड़कर भी देखा जा रहा है.

By

Published : Sep 17, 2020, 1:20 PM IST

Mohan Bhagwat
मोहन भागवत

भोपाल। संघ प्रमुख मोहन भागवत इन दिनों भोपाल प्रवास पर हैं. आज मोहन भागवत राजधानी के पटेल नगर स्थित कैलाश गार्डन पहुंचे और विश्व हिंदू परिषद की बैठक में शामिल हुए. यहां विश्व हिंदू परिषद के 70 से भी ज्यादा पदाधिकारी के साथ मोहन भागवत बैठक कर रहे हैं. यह बैठक 2 दिन चलेगी. जिसमें कोरोना काल में किए गए कार्यों की भागवत समीक्षा करेंगे.

भोपाल पहुंचे मोहन भागवत

संघ प्रमुख मोहन भागवत पिछले 2 महीनों में तीन बार भोपाल दौरे पर आए हैं. बताया जा रहा है कि बैठक में मुख्य रूप से विश्व हिंदू परिषद द्वारा कोरोना महामारी के दौरान किए गए कार्यों की मोहन भागवत समीक्षा करेंगे. साथ ही आने वाले दिनों में कोरोना के लेकर किस तरीके से कार्य किए जाने हैं और विश्व हिंदू परिषद की भूमिका क्या रहेगी इसे लेकर भी दो दिवसीय बैठक में विस्तार से चर्चा की जाएगी.

उपचुनाव को लेकर भी हो सकती है बैठक में चर्चा-
मध्यप्रदेश में 28 सीटों पर उपचुनाव होने हैं ऐसे में लगातार संघ प्रमुख मोहन भागवत मध्यप्रदेश में सक्रिय हैं और पिछले 2 महीनों में ही तीन बार वह भोपाल का दौरा कर चुके हैं. माना जा रहा है कि विश्व हिंदू परिषद की बैठक में मध्य प्रदेश में होने वाले उपचुनाव को लेकर भी चर्चा की जाएगी. उपचुनाव में विश्व हिंदू परिषद किस तरीके से अपनी भूमिका निभाएगा इसको लेकर मोहन भागवत बैठक में चर्चा करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details