मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सिंधिया की कमी कांग्रेस को खलेगी, लेकिन जल्द सब ठीक हो जाएगा : रामनिवास रावत

ज्योतिरादित्य सिंधिया के करीबी माने जाने वाले रामनिवास रावत ने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीजेपी ज्वाइन करने से उनकी कमी खलेगी, लेकिन पूर्ति सभी की होती है.

By

Published : Mar 14, 2020, 4:08 PM IST

Shobha Ojha and Ranivas Rawat held press conference
शोभा ओझा और रामनिवास रावत ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस

भोपाल। ज्योतिरादित्य सिंधिया के करीबी माने जाने वाले और प्रदेश कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष रामनिवास रावत ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीजेपी ज्वाइन करने पर कहा है कि मेरा माधवराव सिंधिया के साथ लंबा राजनीतिक जीवन रहा है और ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ का काम किया है. उनके बीजेपी में जाने के बाद कांग्रेस को उनकी कमी खलेगी, लेकिन पूर्ति सभी की होती है. रामनिवास रावत ने अपने आप को कांग्रेस पार्टी का निष्ठावान सिपाही बताया है.

शोभा ओझा और रामनिवास रावत ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस

रामनिवास रावत ने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ मैने राजनीति में बहुत वक्त गुजारा है. आज वो कांग्रेस छोड़कर चले गए. लेकिन मैं हमेशा कांग्रेस के साथ रहूंगा. सिंधिया के बीजेपी में जाने को लेकर उन्होंने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया अपने भविष्य को लेकर इनसिक्योर थे, इसलिए वह बीजेपी में गए. उन्होंने कहा कि हमारे राज्य के सिंधिया एकलौते नेता थे जो सोनिया, राहुल, के घर कभी भी जा सकते थे.

रावत ने ये भी कहा कि सिंधिया लोकसभा चुनाव हारने के बाद चिंता में रहने लगे थे. उन्हें अपने भविष्य की चिंता रहती थीं. रामविलास रावत ने शिवराज सिंह चौहान द्वारा सिंधिया को विभीषण कहने परभी आपत्ति जताई है. उन्होंने कहा कि मुझे दुख है कि शिवराज सिंह चौहान ने सिंधिया को विभीषण की संज्ञा दी है.

रामनिवास रावत ने बागी विधायकों के लिए कहा है कि बेंगलुरु के दस विधायकों से उनकी चर्चा हुई है,वो बीजेपी में जाना नहीं चाहते हैं. उन्होंने कहा कि जिन विधायकों को बेंगलुरू ले जाया गया है उन विधायकों को ये पता हीं नहीं था कि उनको क्यों ले जाया जा रहा है. यहां तक की उन्हें भ्रम में रखा गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details