मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

राजधानी में पुलिस ने शातिर बदमाशों को किया गिरफ्तार, ये है पूरा मामला

भोपाल के अलग-अलग थानों की पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से पुलिस ने धारदार हथियार भी बरामद किए हैं.

By

Published : Aug 14, 2020, 3:45 PM IST

Rajdhani Police in action
एक्शन में राजधानी पुलिस

भोपाल। राजधानी के एमपी नगर पुलिस और हनुमानगंज पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार किया है. बता दें कि एमपी नगर पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जिन्होंने फर्जी बहीखाता बनवाकर अदालत में जमानत दिलाने की कोशिश की है. वही हनुमानगंज पुलिस ने हत्या के प्रयास में फरार चल रहे पांच हजार के इनामी बदमाश को चोरी की मोटरसाइकिल और हथियार के साथ गिरफ्तार किया है.

दरअसल भोपाल पुलिस लगातार आरोपियों की धरपकड़ में लगी हुई है. इसी तारतम्य में दो थाना क्षेत्र में पुलिस ने आरोपियों को पकड़ा है. एमपी नगर पुलिस ने दो आरोपियों को पकड़ा है, जो फर्जी तरीके से बहीखाता बनाकर जमानत दिलाने का काम करते थे.

आरोपी जब जमानत दिलाने पहुंचे, तो न्यायालय को शक हुआ और उन्होंने पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद पुलिस ने उन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ की. आरोपियों ने बताया कि वे फर्जी तरीके से ही लोगों को जमानत दिलाने का काम करते हैं. इसके बाद पुलिस ने धारा 420 सहित अन्य धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

वहीं दूसरा मामला राजधानी भोपाल का हनुमानगंज का है, जहां पुलिस ने हत्या के प्रयास में फरार चल रहे पांच हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है. उसके पास से पुलिस ने मोटरसाइकिल बरामद की है.

वहीं धारदार हथियार भी पुलिस ने आरोपी के पास से जब्त किया है. बताया जा रहा है कि कई दिनों से पुलिस को इस आरोपी की तलाश थी. मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी करते हुए आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल कर उसे भी न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details