मध्य प्रदेश

madhya pradesh

नाबालिग का अपहरण कर दुष्कर्म करने वाले आरोपी को पुलिस ने दबोचा

By

Published : Dec 24, 2019, 7:07 PM IST

गोविंदपुरा पुलिस ने नाबालिग का अपहरण कर दुष्कर्म करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जिसे कोर्ट ने न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया है.

Police arrested the accused of Harassment
दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

भोपाल। राजधानी भोपाल के गोविंदपुरा थाना क्षेत्र में कुछ दिन पहले एक 13 वर्षीय नाबालिग का अपहरण हुआ था, पुलिस ने अपहरणकर्ता को गिरफ्तार कर लिया है. जिसके पास से कट्टा भी बरामद किया है. आरोपी पर नाबालिग का अपहरण कर दुष्कर्म करने का आरोप है.

दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

कुछ दिन पहले राजधानी भोपाल के गोविंदपुरा थाना क्षेत्र में नगर निगम में कार्यरत दंपत्ति ड्यूटी कर अपने घर लौटा तो उनकी बेटी घर में नहीं थी. जिसकी काफी खोजबीन के बाद पता चला कि जहांगीराबाद थाना क्षेत्र में रहने वाले बदमाश शफीक अता के साथ रहवासियों ने नाबालिग को देखा था. फिर पता चला कि वह नाबालिग को सीहोर ले गया है. जिसके बाद परिजनों ने गोविंदपुरा थाने में मामला दर्ज कराया, जिसके बाद पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी थी.

जब नाबालिग अपने घर पहुंची तो परिजनों ने लड़की से पूछताछ की तो पता चला कि नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया गया है. जिसके चलते परिजनों ने थाने में दुष्कर्म का मामला भी दर्ज कराया है. पुलिस ने धारा 376, पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरु कर दी. जिसके बाद मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने आरोपी को जहांगीराबाद स्थित उसके घर से गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने पॉक्सो और आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को न्यायालय में पेश किया, जहां से कोर्ट ने उसे जेल भेज दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details