मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

हेड क्लर्क के खिलाफ वाहन चालकों का प्रदर्शन, सरकार को दी चेतावनी

राजधानी में वाहन चालकों ने जल संसाधन विभाग के वित्तीय शाखा के हेड क्लर्क के खिलाफ प्रदर्शन किया है. वाहन चालकों का आरोप है कि सलमान फारूकी कर्मचारियों को प्रताड़ित करता है .

By

Published : Oct 25, 2019, 8:45 PM IST

Updated : Oct 25, 2019, 9:25 PM IST

वित्तीय शाखा के हेड क्लर्क के खिलाफ वाहन चालकों का प्रदर्शन

भोपाल। राजधानी जल संसाधन विभाग में वित्तीय शाखा के हेड क्लर्क की मनमानी सामने आई है. जिसके खिलाफ वाहन चालकों ने प्रदर्शन किया है. वाहन चालक यात्री के कर्मचारी संघ के पदाधिकारियों ने बताया कि सलमान फारूकी कर्मचारियों के साथ दुर्व्यवहार करता है और ट्रांसफर होने के बाद भी फारूकी उसी पद पर लंबे समय से कार्यरत है, जिससे वाहन चालकों में खासा नाराजगी है.

वित्तीय शाखा के हेड क्लर्क के खिलाफ वाहन चालकों का प्रदर्शन


वाहन चालकों ने प्रदर्शन कर फारूकी को हटाने की मांग की है. वहीं प्रदेश के वाहन चालक यांत्रिकी कर्मचारी संघ के जिला अध्यक्ष ने बताया कि ट्रांसफर होने के बाद भी हेड क्लर्क उच्च अधिकारियों की सांठगांठ के चलते उसी पद पर जमे हुए है. आए दिन वे कर्मचारियों को प्रताड़ित करते रहते है, जिससे कर्मचारियों को मानसिक यातनाएं झेलनी पड़ती है.


वहीं कर्मचारियों ने सरकार को चेतावनी देते हुए साफ कर दिया है अगर हेड क्लर्क को नहीं हटाया गया तो सभी वाहन चालक सरकार के खिलाफ सड़कों पर उरकर आंदोलन करेंगे.

Last Updated : Oct 25, 2019, 9:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details