मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

अश्विनी शर्मा के फ्लैट से मिला करोड़ो का कैश, आयकर टीम ने नोट गिनने के लिए मंगाई मशीन

प्रवीण कक्कड़ और अश्विनी शर्मा के ठिकानों पर आयकर विभाग की कार्रवाई जारी है. अश्विनी शर्मा के फ्लैट से करोड़ो रूपये का कैश मिला है. इसलिए विभाग ने नोट गिनने की मशीन मंगाई है.

By

Published : Apr 7, 2019, 5:15 PM IST

आयकर विभाग ने मंगाई नोट गिनने की मशीन

भोपाल। प्रवीण कक्कड़ और उनके बिजनेस पार्टनर अश्विनी शर्मा के ठिकानों पर आयकर विभाग की छापेमार कार्रवाई लगातार जारी है. अश्विनी शर्मा के प्लेटिनम प्लाजा स्थित फ्लैट पर आयकर विभाग ने नोट गिनने की मशीन मंगाई है.

आयकर विभाग ने मंगाई नोट गिनने की मशीन

अश्विनी शर्मा के घर पर छानबीन कर रही आयकर विभाग की टीम को उनके फ्लैट से बड़ी संख्या में कैश मिला है. इसलिए टीम ने उनके फ्लैट पर नोट गिनने की मशीन मंगाई है. बताया जा रहा है कि आयकर विभाग को कार्रवाई में कई अहम दस्तावेज भी मिले हैं. लॉकर और खातों की जानकारी भी मिली है. अंदाजा लगाया जा रहा है कि कार्रवाई खत्म होने तक अश्विनी के घर से करोड़ों रूपये की अघोषित संपत्ति बरामद हो सकती है.

आयकर विभाग की दिल्ली टीम ने सीएम कमलनाथ को ओएसडी प्रवीण कक्कड़ और उसके पार्टनर के करीब 50 ठिकानों पर छापामार कार्रवाई की है, जिन ठिकानों पर कार्रवाई की गई है उसमें दिल्ली, इंदौर, भोपाल समेत कई शहर शामिल हैं. भोपाल में प्रवीण कक्कड़ के नादिर कॉलोनी स्थित निवास पर कार्रवाई चल रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details