मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

नारायण त्रिपाठी से प्रेरणा लें बीजेपी के दलित सांसद, बाबा साहेब का हो रहा है अपमान- कांग्रेस

बीजेपी विधायक नारायण त्रिपाठी द्वारा सीएए के विरोध करने वाले बयान को कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद ने स्वागत किया है, उन्होंने कहा कि, बीजेपी के दलित विधायकों को भी उनसे प्रेरणा लेनी चाहिए और सीएए का विरोध करना चाहिए.

By

Published : Jan 28, 2020, 4:19 PM IST

Updated : Jan 28, 2020, 5:17 PM IST

Narayan Tripathi statement opposing CAA was welcomed by Congress MLA Arif Masood
बीजेपी विधायक द्वारा सीएए विरोध का कांग्रेस ने किया स्वागत

भोपाल। बीजेपी विधायक नारायण त्रिपाठी के द्वारा सीएए के विरोध में दिए गए बयान का कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद ने स्वागत किया है. उन्होंने कहा कि, नारायण त्रिपाठी ने बहुत अच्छा काम किया है. उनके दल में बैठे दूसरे लोगों को भी उनसे प्रेरणा लेनी चाहिए. खासकर बीजेपी के दलित सांसदों और विधायकों को आगे बढ़कर विरोध करना चाहिए, आरिफ मसूद ने कहा है कि इस विधायक के जरिए बाबा साहब अंबेडकर का अपमान किया गया.

बीजेपी विधायक द्वारा सीएए विरोध का कांग्रेस ने किया स्वागत

'धर्म के नाम पर न हो देश का बंटवारा'
मैहर से बीजेपी विधायक नारायण त्रिपाठी ने नागरिकता संशोधन कानून का विरोध किया है. उन्होंने कहा है 'धर्म के नाम पर देश का बंटवारा नहीं किया जाना चाहिए'. बीजेपी नेता ने कहा 'या तो आप संविधान के साथ हैं या विरोध में हैं, अगर देश को संविधान के हिसाब से नहीं चलना है, तो इस संविधान को फाड़ कर फेंक देना चाहिए. मैं गांव से आता हूं और गांव में आज आधार कार्ड नहीं बन रहे, तो बाकी कागज कहा से लाएंगे'? उन्होंने कहा कि वसुधैव कुटुम्बकम की बात होनी चाहिए, लेकिन धर्म के नाम पर बंटवारा किया जा रहा है ये गलत है. जब उनसे पार्टी लाइन से हटकर बयान देने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि ये मेरे दिल की आवाज है. ये पहला मौका नहीं है, जब नारायण त्रिपाठी ने बीजेपी को झटका दिया है.

Last Updated : Jan 28, 2020, 5:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details