मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मिर्ची बाबा ने साध्वी प्रज्ञा को बताया आतंकवादी, कहा- बताएं कि गोडसे से उनका क्या रिश्ता है

मिर्ची बाबा ने साध्वी प्रज्ञा को आतंकवादी बताया है. साध्वी प्रज्ञा के नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताने वाले बयान पर बोलते हुए मिर्ची बाबा ने कहा कि वह 'बताएं कि उनका गोडसे से उनका क्या रिश्ता है'.

By

Published : Nov 28, 2019, 9:56 PM IST

Mirchi Baba and Sadhvi Pragya
मिर्ची बाबा और साध्वी प्रज्ञा

भोपाल। बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताने के मामले में मिर्ची बाबा ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला. मिर्ची बाबा ने कहा कि यह देश महात्मा गांधी, इंदिरा गांधी और राजीव गांधी के खून से रंगा है. इसके बावजूद एक संन्यासी बार- बार गांधीजी के हत्यारे को देशभक्त बता रही हैं. उन्होंने साध्वी प्रज्ञा को आतंकवादी बताया.

मिर्ची बाबा ने साध्वी प्रज्ञा पर साधा निशाना

मिर्ची बाबा ने कहा कि एक आतंकवादी का साथ आतंकवादी ही साथ दे सकता है. प्रज्ञा सिंह को दिल्ली में भोपाल के विकास की बात करनी चाहिए, लेकिन वो इस तरीके की उल जलूल बातें संसद में करतीं हैं.

मिर्ची बाबा ने सवाल करते हुए कहा कि प्रज्ञा ठाकुर यह बताएं कि उनका नाथूराम गोडसे से क्या रिश्ता है, जो बार बार वो उनको लेकर ऐसे बयान दे रही हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि समाधि तो प्रज्ञा सिंह ठाकुर जैसे लोगों को लेना चाहिए.

दिग्विजय सिंह की हार के बाद जल समाधि लेने की बात पर मिर्ची बाबा ने कहा कि मैंने अगर गलती की है तो इसके लिए पूरे देश से माफी मांगी है. उन्होंने कहा कि मैं सन्यासी हूं और सन्यासी होने के बाद हर परेशानी से निपटना मुझे आता है. उन्होंने कहा कि अगर सुख सुविधाओं को लेकर मुझ पर सवाल उठाया जा रहा है, तो सन्यासी रामदेव बाबा पर भी सवाल खड़े किए जाने चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details