मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कब्रिस्तान में दुष्कर्म, नाबालिग हैं आरोपी

राजधानी में एक अप्राकृतिक कृत्य का मामला सामने आया है. पुलिस ने मामले में दो नाबालिगों को हिरासत में ले लिया है. घटना मंगलवारा थाना क्षेत्र की है.

By

Published : Jan 19, 2021, 5:34 PM IST

Mangalwara police station
मंगलवारा थाना

भोपाल।राजधानी के मंगलवारा थाना क्षेत्र अंतर्गत अप्राकृतिक कृत्य का मामला सामने आया है. नाबालिगों ने पोर्न साइट देखकर अपने एक साथी को छावनी के पास कब्रिस्तान के पास बुला कर उसके साथ अप्राकृतिक कृत्य किया. वहीं जब उसने परिजनों को सूचना दी तो परिजनों ने थाने में पहुंचकर प्रकरण दर्ज कराया.

मोबाइल में नाबालिग आरोपी देख रहे थे पोर्न साइट

राजधानी भोपाल के मंगलवारा थाना क्षेत्र अंतर्गत नाबालिग द्वारा अप्राकृतिक कृत्य करने का मामला सामने आया है. मामले में पुलिस ने दो नाबालिगों को हिरासत में लिया है. बता दें कि राजधानी भोपाल के मंगलवारा थाना क्षेत्र अंतर्गत छावनी के कब्रिस्तान के पास दो नाबालिगों ने अपने मित्र को बुलाया और उसको पोर्न साइट दिखाई. उसके बाद उसके साथ दुष्कर्म किया.

परिजनों ने रिपोर्ट दर्ज कराई

नाबालिग ने पूरी घटना परिजनों को बताई. जिसके बाद परिजनों ने थाने पहुंचकर नाबालिगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कराया . पुलिस ने पॉक्सो समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कर दोनों आरोपियों को अभिरक्षा में ले लिया है. जिन्हें काउंसलिंग के लिए बाल सुधार गृह भेजा जाएगा.

पोर्न साइट से बिगड़ रही युवा पीढ़ी

बता दें कि पोर्न साइट से आने वाली पीढ़ी बिगड़ रही है. उसका मुख्य कारण मोबाइल है. ऐसा ही मामला पिछले साल भी एक निजी स्कूल से गोविंदपुरा में सामने आया था. जहां चौथी क्लास में पढ़ने वाला बच्चा घर पर पोर्न साइट देख रहा था. जिसके बाद उसकी मां ने उसे पकड़ा था और शिकायत स्कूल में की थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details