मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

टीम इंडिया की जीत के लिए मंत्री पीसी शर्मा ने जलाई 6 फीट की अगरबत्ती

विश्वकप में भारत की जीत के लिए क्रिकेट प्रेमी जीत की दुआएं मांग रहे हैं. वहीं प्रदेश के जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने भी 6 फीट की अगरबत्ती जलाकर टीम इंडिया की जीत की प्रार्थना की है.

By

Published : Jul 5, 2019, 8:35 AM IST

Updated : Jul 5, 2019, 12:02 PM IST

अगरबत्ती जलाते मंत्री

भोपाल। विश्व कप क्रिकेट 2019 में भारतीय क्रिकेट टीम का अब तक शानदार प्रदर्शन रहा है. टीम को अब तक केवल एक ही मैच में हार का सामना करना पड़ा है, लेकिन जिस तरह से भारतीय टीम ने एकजुटता के साथ प्रदर्शन किया है, उससे क्रिकेट प्रेमियों को उम्मीद है कि 2019 का विश्व कप भारत जीत सकता है.

टीम इंडिया की जीत के लिए प्रार्थना


क्रिकेट प्रेमी टीम इंडिया की जीत के लिए दुआएं कर रहे हैं. वहीं प्रदेश के जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने भी 6 फीट की अगरबत्ती जलाकर भारतीय टीम की जीत की प्रार्थना की है. मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि विश्व कप क्रिकेट में भारतीय टीम काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है, हम उम्मीद करते हैं कि आगे भी ये जारी रहेगा. अब भारतीय टीम को सेमीफाइनल और फाइनल मैच में अपना पूरा जोर लगाना है.

मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि देश में क्रिकेट को लेकर एक अलग तरह का जुनून रहता है. क्रिकेट प्रेमी भारतीय टीम की जीतते देखना चाहते हैं और हम भी चाहते हैं कि भारतीय टीम अच्छा प्रदर्शन करते हुए इस बार का विश्वकप लेकर आए. मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि हमने राजधानी के बिरला मंदिर में पूजा-अर्चना कर 6 फीट की अगरबत्ती जलाकर प्रार्थना की है कि भारतीय टीम अपने प्रदर्शन को बेहतर करते हुए आगे बढ़े और फाइनल मैच में शानदार जीत हासिल करते हुए एक बार फिर विश्वकप को भारत लेकर आए.

Last Updated : Jul 5, 2019, 12:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details