मध्य प्रदेश

madhya pradesh

पोस्टर से गायब महापौर कार्यक्रम से उल्टे पांव लौटे, कहा- सरकार कर रही अपमान

By

Published : Dec 17, 2019, 8:35 PM IST

राजधानी के एमएलबी कॉलेज में राष्ट्रीय आजीविका मेले का शुभारंभ हुआ. इस मौके पर पहुंचे महापौर आलोक शर्मा मेले में लगे पोस्टरों में अपनी फोटों नहीं होने से नाराज होकर वापस लौट गए.

mayor-alok-sharma-went-out-by-annoyed-from-aajivika-mela
मेले से नाराज होकर वापस लौटे महापौर

भोपाल। राजधानी भोपाल के एमएलबी कॉलेज में आजीविका मेले के शुभारंभ समारोह में पहुंचते ही महापौर आलोक शर्मा उलटे पांव लौट गए क्योंकि वहां लगे लगे पोस्टरों में उनका फोटो नहीं लगा था, जिसके चलते वे आग बबूला हो गए और कार्यक्रम बीच में ही छोड़कर वापस चले गए.

उल्टे पांव लौटे महापौर

राष्ट्रीय शहरी आजीविका मिशन के तहत आजीविका मेले का आयोजन किया गया, जहां बतौर मुख्य अतिथि जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा, नगरीय प्रशासन मंत्री जयवर्धन सिंह और महापौर आलोक शर्मा शामिल हुए. इस मौके पर मेले में लगे पोस्टरों में महापौर का फोटो नहीं लगा था, जिस पर उन्होंने नाराजगी जताई. शर्मा ने कहा कि जब से कांग्रेस सरकार सत्ता में आई है, पिछले एक साल से महापौर को अपमानित कर रही हैं. किसी भी कार्यक्रम में जिसमें मुख्य अतिथि के रुप में बुलाया जाता है. वहां महापौर की फोटो ही नहीं होती.

नाराज महापौर बीच में ही कार्यक्रम छोड़कर चले गए, साथ ही नगर निगम अध्यक्ष सुरजीत सिंह चौहान भी मंच पर जाने से पहले ही कार्यक्रम स्थल से रवाना हो गए. ऐसा पहली बार नहीं हुआ, जब आलोक शर्मा कार्यक्रम स्थल से नाराज होकर रवाना हुए, पहले भी योग दिवस, चाय पर चर्चा जैसे कई कार्यक्रम में आलोक शर्मा पोस्टर में नहीं होने पर नाराजगी जाहिर कर चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details