मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सत्ता जाने के बाद मानसिक संतुलन खो बैठे हैं शिवराज- कांग्रेस

शिवराज सिंह चौहान के अधिकारियों पर दिए गए बयान पर मध्य प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता अजय सिंह यादव ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि सत्ता जाने के बाद शिवराज सिंह चौहान अपना संतुलन खो बैठे हैं.

By

Published : Jan 22, 2020, 10:39 PM IST

big statement for shivraj singh chauhan
शिवराज सिंह चौहान पर साधा निशाना

भोपाल।राजगढ़ में CAA के समर्थन में BJP के प्रदर्शन के दौरान महिला SDM और कलेक्टर की BJP कार्यकर्ताओं से झड़प हो गई थी. इसी सिलसिले में भाजपा के दिग्गज नेता राजगढ़ पहुंचे और कलेक्टर-SDM पर बर्बरता का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ FIR दर्ज कराएंगे. भाजपा की इस मुहिम पर कांग्रेस का कहना है कि भाजपा शुरू से ही महिला विरोधी पार्टी रही है. जिस तरह का व्यवहार महिला प्रशासनिक अधिकारियों से किया गया है, वह निंदनीय है. इसलिए कांग्रेस उन अधिकारियों के साथ खड़ी है. साथ ही ये भी कहा कि शिवराज सिंह जिस तरह का व्यवहार कर रहे हैं, उससे लग रहा है कि सत्ता जाने के बाद वे अपना मानसिक संतुलन खो बैठे हैं.

शिवराज सिंह चौहान पर साधा निशाना


शिवराज सिंह चौहान ने दिया था बयान
राजगढ़ घटनाक्रम को लेकर विरोध प्रदर्शन में शामिल होने भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराज सिंह, राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह और नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव राजगढ़ रवाना हुए थे. राजगढ़ रवाना होने के पहले शिवराज सिंह ने बयान दिया था कि मैं पांच बार विधायक रहा हूं और तीन बार मुख्यमंत्री. प्रशासनिक अधिकारियों का इस तरह का रवैया अपने समयकाल में हमनें कभी नहीं देखा है.

ये भी पढ़ें- राजगढ़ में घायल हुए बीजेपी कार्यकर्ताओं से मिलने पहुंचे प्रहलाद पटेल, सरकार पर साधा निशाना

प्रशासनिक अधिकारियों के साथ हैं
शिवराज सिंह चौहान के बयान पर पलटवार करते हुए मध्य प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता अजय सिंह यादव ने कहा है कि भाजपा शुरू से ही महिला विरोधी पार्टी रही है. भाजपा के कार्यकर्ता और गुंडों ने मिलकर जिस तरह SDM और कलेक्टर के साथ दुर्व्यवहार किया, उनके कपड़े खींचे, बाल खींचे यहां तक की लात मारने की कोशिश की इस तरह का बर्ताव निंदनीय है. ये समाज में स्वीकार नहीं किया जा सकता है. आज आप किसी महिला की वजह से कलेक्टर-SDM जैसे अधिकारियों को भी अपना खौफ दिखा रहे हैं . अपने अपराधियों को बचाने के लिए इकट्ठे होकर दबाव बना रहे हैं, कांग्रेस पार्टी इस बर्ताव की निंदा करती है. हम प्रशासनिक अधिकारियों के साथ हैं. उन्होंने उचित कदम उठाया है. इस तरह के गुंडा तत्वों को इसी तरह का जवाब दिया जाना चाहिए.

जानें ये भी- राजगढ़ घटनाक्रम पर बीजेपी का प्रदेशभर में हल्ला बोल, 24 जनवरी को होगा आंदोलन

संतुलन खो बैठे हैं शिवराज
इसके अलावा शिवराज सिंह के बयान पर अजय सिंह यादव ने कहा कि शिवराज सिंह अपना संतुलन खो बैठे हैं. सत्ता जाने के बाद वे समझ नहीं पा रहे हैं कि वे विपक्ष में आ गए हैं. इसलिए अपनी बौखलाहट निकालने के लिए राजगढ़ पहुंचे हैं. इससे कोई फर्क पड़ने वाला नहीं है. प्रदेश की जनता समझती है कि कांग्रेस के राज में कानून का राज चलता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details