मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कमलनाथ सरकार के पहले बजट पर क्या है युवाओं की प्रतिक्रिया, देखें वीडियो

मध्यप्रदेश सरकार के पहले पूरक बजट से प्रदेश के युवा काफी खुश हैं. युवाओं ने बजट की सराहना की है. 15 साल बाद सत्ता में आई कांग्रेस सरकार का ये पहला बजट था.

By

Published : Jul 10, 2019, 9:32 PM IST

बजट पर क्या है युवाओं की प्रतिक्रिया

भोपाल| कमलनाथ सरकार ने अपना पहला बजट पेश किया है. सरकार ने इस बजट में युवाओं के लिए प्रदेश में 3 मेडिकल कॉलेज खोलने की बात कही है. साथ ही प्रदेश के युवाओं के लिए ई-लाइब्रेरी खोलने की भी घोषणा प्रदेश सरकार ने अपने बजट में की है. जिसकी युवाओं ने सराहना की है.

बजट पर क्या है युवाओं की प्रतिक्रिया

मध्यप्रदेश सरकार के पहले पूरक बजट से प्रदेश के युवा काफी खुश हैं. युवाओं ने बजट की सराहना की है. इस बजट में महिलाओं के लिए ई-रिक्शा लाने की बात कही है, साथ ही साइबर क्राइम को रोकने के लिए नई तकनीक लाने की भी घोषणा की गई है. इससे प्रदेश की छात्राओं में खुशी है. कमलनाथ सरकार ने प्रदेश में स्थापित होने वाले उद्योगों में 70 प्रतिशत स्थानीय लोगों को रोजगार देने की बात कही है.

15 साल बाद सत्ता में आई कांग्रेस सरकार का ये पहला पूरक बजट था. इस बजट से सभी वर्ग को उम्मीदें थीं कि सरकार इस बजट में सभी वर्ग का ध्यान रखेगी. इसके साथ ही युवाओं का ये भी कहना है कि घोषणाएं तो सरकार हर बार करती है, अभी भी वादे तो तमाम किए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details