मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

एमपी में कांग्रेस के 100 दिन के बराबर बीजेपी के 15 साल : कांग्रेस

मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार के आज 100 दिन पूरे हो गए हैं. इसी के साथ कांग्रेस ने 100 दिन में अपने घोषणा पत्र के 83 वादों को पूरा करने का दावा किया है.

By

Published : Apr 3, 2019, 10:31 PM IST

एमपी में कांग्रेस के 100 दिन

भोपाल। मध्य प्रदेश की कांग्रेस सरकार के आज 100 दिन पूरे हो गए हैं. कांग्रेस ने 100 दिनों में अपने 83 वादों को पूरा करने का दावा किया है. प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ सरकार बनने के बाद जिस भी कार्यक्रम में जाते हैं तो ये जरूर बताते हैं कि उनकी सरकार ने कितने दिन में कितना काम की है. कांग्रेसियों ने इन 100 दिनों का मुकाबला बीजेपी के 15 सालों से किया है.

एमपी में कांग्रेस के 100 दिन

सेवादल के महेंद्र जोशी का कहना है कि सीएम कमलनाथ ने कांग्रेस का घोषणा पत्र वचन पत्र है, वचन निभाना कांग्रेस की जिम्मेदारी है. महेन्द्र जोशी ने कहा कि कमलनाथ सक्षम हैं, नीति स्पष्ट है. कांग्रेस सरकार ने जो-जो बातें कही है, कमलनाथ सरकार उनको पूरा करेगी.

मध्यप्रदेश कांग्रेस के मीडिया को-ऑर्डिनेशन नरेंद्र सलूजा का कहना है कि कमलनाथ घोषणाओं में विश्वास नहीं करते हैं. उन्होंने 100 दिन के अंदर 83 वचन पूरे किए हैं. किसानों की कर्ज माफी, युवाओं के लिए स्वाभिमान योजना, पुलिस को साप्ताहिक अवकाश, कन्या विवाह की राशि बढ़ाई जाना, पिछड़ा वर्ग के लिए 27 प्रतिशत आरक्षण, बिजली बिल माफ करने जैसे वादों को सीएम ने पूरा किया है. कमलनाथ सरकार के 100 दिन पूरे होने पर कांग्रेस जहां उन्हें 100 में से 100 नंबर दे रही है, तो एक तरफ यह भी दावा कर रही कि जो काम बीजेपी ने 15 साल में नहीं किए, वह कमलनाथ सरकार ने100 दिन में करके दिखा दिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details