मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

भोपाल कलेक्टर ने K-2 क्लब एंड लाउंज का लाइसेंस किया निरस्त

भोपाल के K-2 क्लब एंड लाउंज में देर रात तक क्रिसमस सेलिब्रेशन चला. जिसमें विदेशी बैली डांसर बुलाईं गईं. क्बल पर आबकारी टीम ने छापामार कार्रवाई की. यहां से बिना बैच नंबर की अवैध शराब भी बरामद की गई है. K-2 क्लब एंड लाउंज का लाइसेंस रद्द कर दिया गया है.

By

Published : Dec 26, 2020, 3:34 PM IST

K-2 Club & Lounge
K-2 क्लब एंड लाउंज

भोपाल। राजधानी में K-2 क्लब एंड लाउंज में क्रिसमस सेलिब्रेशन के लिए मुंबई से बैली डांसर बुलाईं गईं थीं. पार्टी देर रात तक चलती रही. इसी ये जानकारी जिला प्रशासन और आबकारी विभाग की टीम को लग गई. जिसके बाद दोनों टीमों ने K-2 क्लब पर छापामार कार्रवाई की. कार्रवाई दौरान बैली डांसर का क्लब में होना पाया. इस दौरान आबकारी विभाग की टीम ने क्लब से बिना बैच नंबर की अवैध शराब भी बरामद की. कलेक्टर अविनाश लवानिया ने भी मामले को संज्ञान में लेते हुए तत्काल प्रभाव से K-2 क्लब का लाइसेंस निरस्त कर दिया गया है.

आदेश

क्लब के ऑनर ने की अभद्रता

जानकारी के मुताबिक आबकारी विभाग की कार्रवाई के दौरान क्लब के ऑनर विवेक शिवहरे ने अधिकारियों के साथ अभद्रता की. साथ ही शासकीय कार्य में बाधा डालने की भी कोशिश की. मामले की शिकायत चूना भट्टी थाना में दर्ज की गई है. k-2 क्लब ऑनर विवेक शिवहरे और अन्य लोगों के खिलाफ पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है.

नियमों की उड़ीं धज्जियां

इस कार्रवाई में ये भी सामने आया है कि K2 क्लब को जिन शर्तों पर लाइसेंस दिया गया था, उनका भी उल्लंघन किया गया. जिला प्रशासन ने पहले ही स्पष्ट किया था कि कोविड के चलते एक जगह भीड़ जमा करके सेलीब्रेशन नहीं होंगे. साथ ही ये भी सामने आ रहा है कि क्लब की तरफ से क्रिसमस सेलिब्रेशन के लिए रात 9 बजे तक की परमिशन थी. लेकिन उसके बाद भी प्रोग्राम चलता रहा. इन तमाम बातों को ध्यान में रखते हुए इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details