मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कांग्रेस कोर कमेटी की बैठक में शामिल होने पहुंचे सिंधिया, कहा- संगठन करेगा मेरी भूमिका का फैसला

लोकसभा चुनाव में मिली हार के बाद मुख्यमंत्री आवास में कांग्रेस कोर कमेटी की बैठक का आयोजन किया गया. बैठक में शामिल होने पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि संगठन मेरी आगे की भूमिका के बारे में फैसला करेगा.

By

Published : Jun 8, 2019, 11:38 PM IST

ज्योतिरादित्य सिंधिया, कांग्रेस नेता

भोपाल। लोकसभा चुनाव में मिली हार के बाद मुख्यमंत्री आवास में कांग्रेस कोर कमेटी की बैठक का आयोजन किया गया. बैठक में शामिल होने पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि संगठन मेरी आगे की भूमिका के बारे में फैसला करेगा.

ज्योतिरादित्य सिंधिया, कांग्रेस नेता

प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने के सवाल पर सिंधिया ने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष कब और कौन बनेगा इसका निर्णय फिलहाल इस कोर कमेटी की बैठक में नहीं हुआ है और ना ही इस विषय पर कोई चर्चा की गई है. लेकिन उनकी नई भूमिका को लेकर उन्होंने साफ कर दिया कि आने वाले समय में उनकी भूमिका क्या होगी, इसका पूरा निर्णय उनके संगठन को करना है. जो भी निर्णय होगा उस निर्णय को पूरी ईमानदारी और निष्ठा के साथ निर्वहन करेंगे.

सिंधिया ने कहा कि मध्यप्रदेश में एक बार फिर से संगठन को मजबूत करने की जरूरत है, तो वहीं इस बैठक में जनता के बीच मजबूती के साथ पहुंचने की भी जरूरत बताई गई है. उन्होंने कहा कि जिस तरह से बीजेपी मध्यप्रदेश में जनता के आखों में धूल झोंकने का काम कर रही है, उसका भी पर्दाफाश करना एक बड़ी चुनौती है और यहीं संगठन की सबसे बड़ी प्राथमिकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details