मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पत्नी की अश्‍लील फोटो फेसबुक पर पोस्‍ट करने वाले आरोपी पति को भेजा जेल

भोपाल जिले कोर्ट ने पत्नी की अश्‍लील फोटो फेसबुक पर पोस्‍ट करने वाले आरोपी पति की जमानत निरस्‍त कर उसे जेल भेज दिया.

By

Published : Feb 27, 2021, 10:13 AM IST

Bhopal District Jail
भोपाल जिला जेल

भोपाल। भोपाल जिला कोर्ट ने पत्नि की अश्‍लील फोटो फेसबुक पर पोस्‍ट कर मारपीट करने वाले आरोपी पति की जमानत निरस्‍त कर उसे जेल भेजा दिया है. पत्नी ने आरोपी पति के खिलाफ थाना हबीबगंज में शिकायत दर्ज कराई थी. पीड़िता ने बताया कि उससे झूठ बोलकर शादी की गई. इसी वजह से दोनों के बीच विवाद होने लगा. एक दिसंबर को आरोपी पति ने अपनी पत्नी की अश्लील फोटो फेसबुक पर पोस्ट कर दी. जिसके बाद पत्नी ने आरोपी पति के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई.


झूठ बोलकर की थी शादी

एडीपीओ सुश्री दिव्‍या शुक्‍ला ने बताया कि फरियादी ने थाना हबीबगंज में शिकायत दर्ज कराई थी कि वह पर्यावास भवन में संविदा पर नौकरी करती है. 19 जनवरी 2019 को उसकी शादी आरोपी से हुई थी. शादी करने के पूर्व आरोपी एवं उसके परिवार वालों द्वारा बताया गया कि आरोपी नौकरी करता है, जब फरियादी शादी के बाद अपने ससुराल गई तो उसे जानकारी लगी की उसका पति कोई नौकरी नहीं करता है. साथ ही उसे डराने धमकाने लगा कि जैसे चाहता है वो वैसे ही रहे नहीं तो वह दूसरी शादी कर लेगा. इसके बाद छोटी-छोटी बात को लेकर दोनों में विवाद होने लगा. एक दिन पति ने पत्नी के साथ गाली-गलौच और मारपीट की.

पति के खिलाफ पुलिस के पास पहुंची पत्नी, अश्लील फोटो अपलोड करने का लगाया आरोप

फेसबुक पर डाली पत्नी की अश्लील तस्वीरें

पीड़िता ने बताया कि 9 दिसंबर 2020 को आरोपी पति ने अपनी फेसबुक आईडी से पत्नी की आईडी को टैग कर एक अश्‍लील फोटो अपनी वाल पर पोस्‍ट की. जिसके बाद उसने पुलिस थाने में आरोपी पति के साथ शिकायत दर्ज कराई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details