मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

5 साल से बिस्तर पर पड़ी पत्नी को पति ने पीट पीटकर मार डाला, कहा- इलाज में खर्च हो रहा था पैसा

राजधानी में पत्नी के इलाज से तंग आकर पत्नी को मौत के घाट उतार दिया है. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि पत्नी बीते पांच वर्ष से इलाज करवा रही थी, जिसके चलते पति टेंशन में था.

भोपाल पुलिस
भोपाल पुलिस

By

Published : May 12, 2021, 4:01 AM IST

Updated : May 12, 2021, 7:19 AM IST

भोपाल। राजधानी के पिपलानी इलाके में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. आनंद नगर स्थित ओमेगा इंडस्ट्रीज के स्टाफ क्वार्टर में एक कॉन्ट्रैक्टर ने बीमार पत्नी को पीट-पीटकर मार डाला. वह करीब पांच साल से चल फिर नहीं पाने के कारण बिस्तर पर ही पड़ी रहती थी. अरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

पांच साल से बीमार थी पत्नी
पति-पत्नी के पवित्र रिश्तों पर उस वक्त दाग लग गया, जब एक पति ने अपनी बीमार पत्नी को पीट-पीटकर मार डाला. वह करीब पांच साल से चल फिर नहीं सकती थी. ये वारदात पिपलानी थाना इलाके के आनंद नगर स्थित ओमेगा इंडस्ट्रीज के स्टाफ क्वार्टर की है. आरोपी भगवान सिंह पत्नी सुशीला की बीमारी से तंग आ गया था. पिपलानी पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है. नशे में वह पत्नी के इलाज में हो रहे खर्च की परेशानी बता रहा है. पुलिस ने बताया कि मृतका के शरीर पर ब्लेड के 20 वार और डंडे के मारने के निशान मिले हैं.

खुलासा: दो माह पहले लात मारकर पति ने ही की थी पत्नी की हत्या, गिरफ्तार

लंबे समय से इलाज में हो रहा था पैसाखर्च
एएसपी राजेश सिंह भदोरिया ने बताया कि लंबे समय से इलाज में हो रहे खर्च और पत्नी को लाचार देख भगवान मीणा अक्सर तनाव में आ जाता था. बीती रात्रि दोनों में कहासुनी हो गई. गुस्साए भगवान सिंह मीणा ने पत्नी को पहले ब्लेड से मारा फिर उसकी डंडे से मार कर हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Last Updated : May 12, 2021, 7:19 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details