मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कोरोना की तीसरी लहर से घबराने की कोई जरूरत नहीं, संक्रमण पूरा काबू में- गृह मंत्री

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि 15 दिन बाद फिर कोरोना की समीक्षा होगी, ताकि बता चल सके कि कोरोना अनलॉक के बाद प्रदेश में किस तरह की स्थिति है. इसके साथ ही कोरोना वेरिएंट के बयान पर कमलनाथ पर जमकर निशाना साधा.

By

Published : Jun 1, 2021, 2:32 PM IST

narottam-mishra
नरोत्तम मिश्रा

भोपाल। प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि 15 दिन बाद फिर कोरोना की समीक्षा होगी. उन्होंने कहा कि हम देखेंगे कि कोरोना अनलॉक के बाद प्रदेश में किस तरह की स्थिति है. जहां तक तीसरी लहर का सवाल है, तो युद्ध स्तर पर तैयारियां कर ली गई हैं. गृह मंत्री ने कहा घबराने की और आशंकित होने की कोई जरूरत नहीं, क्योंकि सरकार तीसरी लहर के लिए पूरी तरह से तैयार है. गृह मंत्री ने अनुरोध किया है कि जनता स्वयं रोको-टोको अभियान चलाएं. साथ ही कहा कि पुलिस और प्रशासन को यह तय ना करना पड़े तो ज्यादा अच्छा होगा साथ ही मास्क भी लगाएं.


शिवराज कैबिनेट की अहम बैठक, corona पर चर्चा के साथ ही रखे जाएंगे अहम प्रस्ताव

कमलनाथ पर साधा निशाना
उन्होंने कहा कि कोरोना के संबंध में विश्व स्तरीय रिपोर्ट आने के बाद स्पष्ट हो गया है कि कोरोना वेरिएंट बताकर भ्रम फैलाया गया. उन्होंने कहा कि इसके लिए कांग्रेस और शीर्ष नेतृत्व दोषी है. मंदिर मंदिर खेलने वालों को अब सद्बुद्धि आ जानी चाहिए. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता सनसनी फैलाने और लाइट में आने के लिए पहले बयान देते हैं, फिर पलट जाते हैं. नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कमलनाथ संवैधानिक पद पर हैं. उन्हें एसआईटी की मदद करना चाहिए और पेनड्राइव जमा कर देनी चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details