मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सरकार को सिर्फ दारू की चिंता, किसानों की नहीं: शिवराज सिंह

प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज ने कमलनाथ सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार को सिर्फ दारू की चिंता है, किसानों की नहीं.

By

Published : Jan 17, 2020, 6:57 PM IST

government-is-only-concerned-about-alcohol-not-farmers
पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान

भोपाल।मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक बार फिर कमलनाथ सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जब खुद में सामर्थ नहीं था तो जनता को वचन क्यों दिए. अभी तक किसानों का कर्ज माफ नहीं हो पाया है. जिस तरीके से बेमौसम बारिश के चलते किसानों की धान की फसल खराब हो रही है, सरकार को उसकी चिंता नहीं है. बल्कि सरकार को तो दारू की चिंता है, प्रदेश में शराब और रेत परिवहन के ठेके दिखाई दे रहे हैं.

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान


दरअसल प्रदेश में मौसम की मार के चलते किसानों की फसलें खराब हो रही हैं. धान की फसल पर मौसम की मार ज्यादा नजर आ रही है. जिसे लेकर शिवराज ने कमलनाथ सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार सिर्फ माफिया के नाम पर जनता और बीजेपी कार्यकर्ताओं को निशाना बना रही है. वहीं शिवराज ने कमलनाथ को चेतावनी देते हुए कहा की हम रसगुल्ला नहीं है, जो खा जाओगे. बीजेपी कार्यकर्ता फिनिक्स पक्षी की तरह है जो आग और राख के ढेर से भी उठ खड़े होते हैं. हम माफियाओं के नाम पर जनता और बीजेपी कार्यकर्ताओं पर अत्याचार सहन नहीं करेंगे.


बता दें कि लंबे समय से माफिया के खिलाफ हो रही कार्रवाई में ज्यादातार नाम बीजेपी के सामने आ रहे हैं. इसे लेकर शिवराज ने कमलनाथ सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि प्रदेश में सिर्फ बीजेपी कार्यकर्ताओं पर ही कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details