मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

रामोजी ग्रुप द्वारा लांच किया गया बापू का प्रिय भजन, दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर किया धन्यवाद

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर माहात्मा गांधी जयंती में रामोजी ग्रुप द्वारा लांच किए गए गाधी जी के पसंदीदा भजन के लिए रामोजी राव को धन्यवाद किया है.

By

Published : Oct 5, 2019, 12:41 PM IST

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह

भोपाल। माहात्मा गांधी जयंती में रामोजी ग्रुप द्वारा लांच किया गया गाधी जी का पसंदीदा भजन राजनीतिक गलियारों में खूब पसंद किया जा रहा है. प्रधानमंत्री, राष्ट्रपति और कई केंद्रीय मंत्रियों के बाद अब प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर रामोजी राव को धन्यवाद किया है.


ईटीवी भारत ने भारत की विविधताओं का प्रतिनिधित्व करने के लिए भारत के सर्वश्रेष्ठ गायकों को एक मंच पर लाने की कोशिश की है. पी उन्नीकृष्णन (तमिल), एसपी बाला कृष्णन (तेलुगु), पी विजय प्रकाश (कन्नड़), योगेश गाधावी (गुजराती), पुलक बनर्जी (आसामी), वैशाली माडे (मराठी), केएस चित्रा (मलयालम), शंकर साहनी (पंजाबी), हैमंती शुक्ला (बंगाली), सुभाष चंद्र दास (ओडिया), छन्नू लाल मिश्रा और सलामत खान (हिंदी) ने राष्ट्रपिता गांधी को श्रद्धांजलि देने के लिए इस गाने में अपनी आवाज दी है.


गाने को देश के अलग-अलग हिस्सों में फिल्माया गया है. इसमें देश की सांस्कृतिक संपन्नता और परंपराओं को प्रमुखता से दिखाया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details