मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कोटवार से लेकर तहसीलदार तक मुख्यमंत्री ने की फोन पर बात, बोलें लड़ेंगे और जीतेंगे

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कोटवार से लेकर तहसीलदार तक सभी अधिकारियों से बातचीत की और उनके काम की प्रशंसा करते हुए कहा, कि इस कोरोना के विरुद्घ सभी ने अपना योगदान दिया है जिसकी सराहना की.

By

Published : Apr 8, 2020, 5:06 PM IST

From Kotwar to Tehsildar, the Chief Minister spoke on the phone
कोटवार से लेकर तहसीलदार तक से मुख्यमंत्री ने की फोन पर बात

भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राजस्व विभाग के अधिकारी-कर्मचारियों से टेलीफोन के जरिए चर्चा की. मुख्यमंत्री ने कहा कि राजस्व विभाग का पूरा अमला योद्धा के रूप में कोरोना के विरूद्ध चल रहे युद्ध में अपनी भागीदारी दे रहा है. वहीं मुख्यमंत्री ने पन्ना की तहसीलदार दीपा चतुर्वेदी से चर्चा करते हुए उनसे क्षेत्र में कोरोना का सामना करने के बारे में किए गए प्रयासों की जानकारी ली.

मुख्यमंत्री ने इस बात के लिए तहसीलदार की सराहना कि की उन्होंने कोरोना से निपटने के लिए अहम कदम भी उठाए, बल्कि अपने वेतन से भी कोरोना के लिए राशि दान की. चैहान ने एक अन्य राजस्व अधिकारी जमील खान से भी बातचीत की.

मुख्यमंत्री ने उज्जैन की राजस्व निरीक्षक भूमिका जैन से भी चर्चा करते हुए स्थिति और कोरोना के बारे में जानकारी ली. उन्होंने कहा कि लड़ाई लंबी है और इसके लिए हमें एक साथ जुट के काम करना होगा, राजस्व निरीक्षक भूमिका ने कहा कि मुख्यमंत्री से बातचीत करने के बाद आगे की लड़ाई लड़ने कि लिए संबल मिला है.

इंदौर के राजस्व निरीक्षक सुबोध से बातचीत करते हुए मुख्यमंत्री ने उनकी निष्ठा को प्रशंसनीय बताया. जबलपुर जिले में पदस्थ कोटवार से भी मुख्यमंत्री ने बातचीत की और कहा कि जागरुकता लाने में आप लोगों का योगदान उल्लेखनीय है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details