मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी को बड़ा झटका, पूर्व विधायक जितेंद्र डागा कांग्रेस में शामिल

बीजेपी के पूर्व विधायक जितेंद्र डागा कांग्रेस में शामिल हो गए हैं. उसके साथ पूर्व बीएसपी विधायक लाखन सिंह बघेल ने भी कांग्रेस की सदस्यता ली है.

पूर्व विधायक जितेंद्र डागा कांग्रेस में शामिल

By

Published : Apr 28, 2019, 5:11 PM IST

भोपाल। लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी को बड़ा झटका लगा है. बीजेपी के पूर्व विधायक जितेंद्र डागा ने कांग्रेस का दामन थाम लिया है. प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में दिग्विजय सिंह और सुरेश पचौरी ने जितेंद्र डागा को कांग्रेस की सदस्यता दिलाई. जितेंद्र डागा ने सदस्यता की शुल्क भी जमा की है.

कांग्रेस में शामिल होने के बाद जितेंद्र डागा ने कहा कि पार्टी में उन्हें सम्मान नहीं मिल रहा था. इसलिए उन्होनें कांग्रेस का दामन थामा है. बता दें कि जितेंद्र डागा भोापल के हुजूर विधानसभा से विधायक रह चुके है. जितेंद्र डागा के साथ ही करेरा से पूर्व बीएसपी विधायक लाखन सिंह बघेल ने भी कांग्रेस की सदस्यता ली.

पूर्व विधायक जितेंद्र डागा कांग्रेस में शामिल

चुनाव से पहले जितेंद्र डागा का कांग्रेस में शामिल होना बीजेपी के लिए बड़ा झटका है. क्योंकि जितेंद्र डागा की हुजूर विधानसभा क्षेत्र में अच्छी पकड़ मानी जाती है और इस क्षेत्र में कांग्रेस कमजोर है. जितेंद्र डागा के कांग्रेस में शामिल होने के बाद इस क्षेत्र से कांग्रेस को अब काफी उम्मीदें हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details