मध्य प्रदेश

madhya pradesh

पत्नी ने दरवाजा नहीं खोला, तो पति ने खेली खून की होली: सिर पर दे मारा पत्थर, पत्नी की मौके पर मौत, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jun 9, 2021, 11:06 AM IST

Updated : Jun 9, 2021, 2:49 PM IST

राजधानी भोपाल में हुई दो अलग-अलग वारदातों से लोग हैरान हैं. पहले मामले में पत्नी के बच्चों समेत मायके जाने से नाराज एक फायरमैन ने खुदकुशी कर ली. तो वहीं दूसरे मामले में खाना नहीं मिलने से नाराज पति ने पत्नी की हत्या कर दी.

Ashoka Garden Police Station
अशोका गार्डन थाना

भोपाल।राजधानी भोपाल में हुई दो अलग-अलग वारदातों से लोग स्तब्ध हैं. पहले मामले में जहां पत्नी के बच्चों समेत मायके जाने से नाराज एक फायरमैन ने खुदकुशी कर ली. तो वहीं दूसरे मामले में पति ने सिर पर पत्थर मारकर पत्नी की हत्या कर दी. पहली घटना राजधानी के अरेरा हिल्स थाना क्षेत्र की है. जहां फायर स्टेशन में काम करने वाले सुदीप ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. आत्महत्या की वजह पारिवारिक कलह बताई जा रही है. शनिवार को सुदीप और उसकी पत्नी के बीच झगड़ा हुआ था, जिसके बाद नाराज़ पत्नी बच्चों को लेकर अपने मायके चली गई. इसके बाद सुदीप उसे मनाने के लिए दो दिनों तक फोन करता रहा, लेकिन बात नहीं हो पाई. इससे हताश-निराश कर्मचारी ने फांसी लगा ली. कर्मचारी का ट्रांसफर भिंड हो गया था. मामले की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच कर रही है.

फायरमैन ने की आत्महत्या

शराब था फायरमैन, रोजाना होते थे झगड़े

फायरमैन सुदीप शराब पीने का आदी था. इसी को लेकर घर में आए दिन झगड़ा होता था. वह अपनी पूरी सैलरी शराब में उड़ा देता था, जिसके कारण परिजनों ने सुदीप की शिकायत भी फायर विभाग में की थी. उसी शिकायत के आधार पर सुदीप का ट्रांसफर भिंड कर दिया गया था. शनिवार को भी दोनों में झगड़ा हुआ, तो पत्नी अपने बच्चों को लेकर मायके चली गई थी, जिसके बाद सुदीप ने मंगलवार को फांसी लगा ली. बताया जा रहा है कि 2 दिन सुदीप लगातार फोन भी लगाता रहा, लेकिन गुस्सा होने के कारण उससे किसी ने बात नहीं की. सोमवार शाम से जब उसने फोन नहीं लगाया, तो बेटी पिता को देखने पहुंची, तो पाया कि उसने आत्महत्या कर ली. इसके बाद बेटी ने तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी.

नशे में धुत बदमाश ने की फायरिंग, लोगों ने हथियार छीनकर कर दी पिटाई

3 दिन से खाना न देने को लेकर पति ने की पत्नी की हत्या

राजधानी के अशोका गार्डेन थाना क्षेत्र के अंतर्गत पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी. दोनों के बीच पिछले चार दिनों से खाना खाने को लेकर विवाद चल रहा था. इसी बात से गुस्साए पति ने पत्नी के सिर पर पत्थर से वार किया, जिससे पत्नी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच कर रही है. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ में आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है.

Last Updated : Jun 9, 2021, 2:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details