मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कलयुगी बाप ने नाबालिग बेटी को बनाया हवस का शिकार, तलाश में जुटी पुलिस

बैरागढ़ थाना इलाके में एक पिता ने अपनी बेटी को हवस का शिकार बना डाला. एक कलयुगी पिता ने अपनी 12 वीं कक्षा में पढने वाली बेटी के साथ ज्यादती की है. आरोपी बीते 12 सालों से उसके साथ अश्लील हरकतें करता आ रहा था. पढ़िए पूरी खबर...

By

Published : Oct 2, 2020, 10:32 PM IST

father-molested-minor-daughter
राजधानी में बाप बेटी के रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला

भोपाल। राजधानी भोपाल से रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. जहां एक कलयुगी पिता ने अपनी 12 वीं कक्षा में पढ़ने वाली बेटी के साथ ज्यादती की है. आरोपी बीते 12 सालों से उसके साथ अश्लील हरकतें करता आ रहा था. पीड़िता ने मामले की जानकारी परिचित को दी थी, जिसने चाइल्ड लाइन को घटना की सूचना दी. चाइल्ड लाइन टीम की काउंस्लिंग के बाद पीड़िता ने बैरागढ़ थाने में आरोपी पिता के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.

राजधानी में बाप बेटी के रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला

पुलिस के अनुसार साढ़े 17 साल की किशोरी बैरागढ़ में मां-पिता तथा बड़ी बहन के साथ रहती है. वो 12 वीं कक्षा की पढ़ाई निजी स्कूल से कर रही है. बीते कई दिनों से वह डिप्रेशन में थी, जिसके बाद में परिचित ने उससे डिप्रेशन में होने की वजह पूछी तो उसने पिता की करतूतों की जानकारी दी.

परिचित ने चाइल्ड लाइन में कॉल कर घटना की सूचना दी, जिसके बाद चाइल्ड लाइन की टीम ने लड़की के घर पहुंचकर उसकी काउंस्लिंग की. पीड़िता ने पिता की करतूतों की जानकारी देते हुए बताया कि काफी लंबे समय से उसके साथ अश्लील हरकत कर रहा है. जिसके बाद से ही लगातार मां की गैर मौजूदगी में वह उसके साथ अश्लीलता करता था. विरोध करने पर वह उसके साथ में मारपीट भी किया करते थे, कई बार पिता ने अश्लील वीडियो दिखाकर उसके साथ गलत काम किया है. फिलहाल पीड़िता की शिकायत पर बैरागढ़ पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details